जिलाध्यक्ष जिलाध्यक्ष ने कहा:घर-घर तिरंगा अभियान को ले निकाली जाएगी बाइक रैली

जामताड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश भर में हर घर तिरंगा यात्रा अभियान चलाया जा रहा है। इस निमित्त जिलाध्यक्ष सोमनाथ सिंह के नेतृत्व में जिले के प्रत्येक गांव में तिरंगा यात्रा अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही भाजपा नगर अध्यक्ष पिंटू गुप्ता की अध्यक्षता में जामताड़ा नगरी क्षेत्र के प्रत्येक वार्ड मोहल्ले में अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी जिला जामताड़ा नगर इकाई द्वारा नगरी क्षेत्र महुलडंगाल में अभियान चलाया गया। मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता सह नगर पंचायत जामताड़ा के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र मंडल साथ में जिलाध्यक्ष सोमनाथ सिंह, कार्यक्रम प्रभारी मोहन शर्मा, वरिष्ठ कार्यकर्ता सतीश सिंह, जिला उपाध्यक्ष सुकुमार सरखेल मुख्य रूप से उपस्थित हुए। मौके पर मंडल ने जिले वासियों के साथ समस्त देशवासियों को अपील करते हुए कहा इस कार्यक्रम के तहत आगामी 13 से 15 अगस्त के बीच देश के सभी नागरिकों को अपने-अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराना है।

अपने-अपने घरों में एक तिरंगा फहराकर अभियान को सफल बनाने में सहयोग करेंगे तथा पूरे विश्व को देश की एकता और अखंडता का संदेश दें। मौके पर उपस्थित जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह ने कहा अमृत महोत्सव के तहत जामताड़ा जिले के मंडलों के प्रत्येक बूथ में 100 तिरंगा लगाने का निर्णय लिया गया है। कहा आगामी 10 अगस्त को तिरंगा अभियान के जागरूकता को लेकर भव्य मोटरबाइक रैली निकाला जाएगा।

खबरें और भी हैं...