प्रताड़ना का मामला:इंजीनियर पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगा

चित्तरंजन7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार के खगड़िया निवासी तथा चित्तरंजन की गृहिणी प्रतिभा कुमारी पंडित ने अपने पति चिरेका के सीनियर सेक्सनल इंजीनियर प्रवीण कुमार पर दहेज में कार के लिए घर से निकाल देने तथा दूसरी औरत से नाजायज सम्बन्ध रखने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत प्रतिभा ने चिरेका जीएम, चित्तरंजन थाना तथा खगड़िया कोर्ट में करते हुए भरण पोषण की मांग की है। प्रतिभा ने बताया कि मेरी शादी 27 नवंबर 2009 को प्रवीण कुमार के साथ हुई थी। दोनों से एक 12 वर्ष का बच्चा भी है।

एक कार की मांग को पूरा न करने पर मुझे पीटा और प्रताड़ित किया जाता था। रिश्तेदारों और शुभचिंतकों से कई बार मिलने के बाद भी उसने प्रताड़ना बंद नहीं की। मैं सब कुछ सह कर रह रही थी। 18 सितंबर 2018 को वह मेरे भाई से बात करने के बहाने मेरे मायके बिहार के सनौली में पहुंचा, जहां से वह मुझे कभी वापस नहीं लाया। पैसे के अभाव में मुकदमा चलाने/बचाव करने में विफल हूं।

मैं और मेरा बेटा दोनों बेसहारा जीवन जी रहे हैं, हमारे पास कोई रास्ता नहीं है। मेरे पति मुझे, मेरे माता-पिता और भाई को धमकी देते हैं। मामले को देखें और उचित कार्रवाई की जाए ताकि मेरे बेटे और मुझे भरण-पोषण की राशि मिल सके। मामले को लेकर प्रवीण ने चित्तरंजन थाने में लिखित स्पष्टीकरण दिया है कि मेरा किसी भी औरत से अनैतिक सम्बन्ध नहीं है। एक महिला को घर के काम काज के लिए रखा है। आरोप निराधार और बेबुनियाद है।

खबरें और भी हैं...