पुलिस कार्रवाई:झामुमो कार्यकर्ताओं ने जामताड़ा विधायक का पुतला फूंका

जामताड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झामुमो कार्यकर्ता स्थानीय विधायक का पुतला दहन करते हुए। - Dainik Bhaskar
झामुमो कार्यकर्ता स्थानीय विधायक का पुतला दहन करते हुए।

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में गिरफ्तार हुए तीनों विधायक के मुख्य डॉ इरफान अंसारी का पुतला दहन किया गया। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिला में भारी मात्रा में कैश के साथ गाड़ी पकड़ाया था। जिसमें कांग्रेस के तीन विधायक थे। झामुमो केन्द्र समिति सदस्य जमरूद्दीन अंसारी ने कहा कि भोले भाले आदिवासी महिलाओं को 20-25 रुपए की साड़ी देकर उन्हें ठगने का काम किया। उसके बदले में उनका बहुमूल्य वोट लिया।

उसी प्रकार यहां के अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को भी विधायक इरफान ने ठगने का काम किया है। महागठबंधन के सीट शेयरिंग के तहत जामताड़ा विधानसभा सीट का उम्मीदवार डॉक्टर पान को बनाया गया था। इसके बाद यहां की जनता ने बहुत उम्मीद के साथ इन्हे जिताया था। महागठबंधन की सरकार हेमंत सोरेन को मुख्यमंत्री बने पर विधायक इरफान अंसारी बार-बार हेमंत सरकार को गिराने का प्रयास करते रहे।

जनता काे धाेखा देने वाले विधायकाें पर हाे कार्रवाई

कार्यकर्ताओं ने कहा कि जनता को धोखा देने वाले गिरफ्तार तीनों विधायकों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। कहा कि जनता विधायक के कारनामे से पूरा जामताड़ा शर्मसार हुई है। मौके पर विधायक डॉ इरफान अंसारी मुर्दाबाद के नारे कार्यकर्ताओं ने लगाया। पुतला दहन कार्यक्रम में बासुदेव मरांडी, रिजवान शेख, कमल टुडू, मितेन सरखेल, अपूर्व दास, रहीम अंसारी, नरेंद्र मुर्मू, परेश मुर्मू, राजू तुरी, सफीक अंसारी, मुकेश, सादिक अंसारी, ताहा अंसारी, अमित मंडल, मलेकस्तर अंसारी, विलियम सोरेन उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...