मारपीट का मामला:पुलिस ने हत्या आरोपी को लेकर किया रिहर्सल, घटनाक्रम को करके दिखाया

चित्तरंजन4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार हत्यारोपी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार हत्यारोपी।

रूपनारायणपुर में लोअर केशिया में 22 जुलाई को चित्त साहा की हत्या के आरोप में पुरुलिया से 28 जुलाई को गिरफ्तार किए गए आदित्य चर को 10 दिनों के रिमांड पर लेकर हत्या कैसे की इसकी फिर से रिहर्सल करवाई। आदित्य चर ने हाथ से इशारा किया कि उसने चाकू से उसका गला काट दिया और चाकू को जंगल में फेंक दिया रूपनारायणपुर के ओसी मनोजित धारा, एएसआई रंजीत सरकार और अन्य ने आदित्य को मौके पर ले जाकर हत्या की नाटकीय रूपांतर किया।

ओसी ने पूछा कि उसने चित्त साहा को क्यों मारा। जवाब में, आदित्य ने कहा कि चित्त साहा अक्सर शराब पीकर मारपीट करता था। आसनसोल कोर्ट के आदेश के मुताबिक हत्या के आरोपी आदित्य चर दस दिन की पुलिस रिमांड पर हैं। सोमवार को पुलिस उसे हिंदुस्तान केबल्स लोअर केशिया के चतिम बागान ले गई। जहां पूरे नाटक में हत्या का विवरण दर्शाया गया। हत्या की योजना पहले ही बना ली गई थी।

जिसके बाद मोटरसाइकिल की डिक्की में मोटी रस्सी व चाकू लेकर चित्त ने साहा को पकड़ लिया और रस्सी से एक पेड़ से बांध दिया। फिर वह जंगल में बैठ गया और चाकू गले पर रख दिया। उसने पुलिस को बताया कि वह कल्याणग्राम होते हुए बाइक से भाग गया। इस हत्याकांड में वह अकेला था। कल्याणग्राम निवासी ने पुलिस को बताया कि उसका चित्त साहा की पत्नी चंदना से प्रेम प्रसंग चल रहा था। चंदना का पति चित्त साहा शराब पीता था और वैवाहिक जीवन में अशांति करता था।

खबरें और भी हैं...