लोगों कोआवागमन में हो रही समस्या:रेलवे फाटक से कुरुवा रोड काली मंदिर तक रास्ता की स्थिति काफी दयनीय

करमाटांड़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर जल जमाव। - Dainik Bhaskar
सड़क पर जल जमाव।

करमाटांड़ बाजार के मुख्य सड़क रेलवे फाटक से लेकर सीताकटा, भारतीय स्टेट बैंक,गणपत चौक होते हुए कुरुवा रोड काली मंदिर तक रास्ता इतनी खराब है कि लोगों का आवागमन करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क काफी भीड़भाड़ रहता है। उसी कीचड़ नुमा सड़क में लोगों को आवागमन करना पड़ता हैं। ये स्थिति बाजार में लगभग 15 वर्षों से बने हुए हैं। हर बार जब चुनाव के रंग में नेता वोट मांगने के लिए आते हैं तो बड़े-बड़े वायदे करके जाते हैं कि मैं जब जीत कर आऊंगा तो पक्की सड़क, अच्छी नाली, साफ-सफाई शहर को रखूंगा, लेकिन चुनाव जीत जाने के बाद देखने तक भी नहीं आते हैं कि किस स्थिति में बाजार के लोग रह रहे हैं।

भारतीय स्टेट बैंक के सामने इतना कीचड़ भरा हुआ है लोग नाली का बहता पानी में पैर रखकर बैंक जाना पड़ता है। गणपत चौक के पास तीनों तरफ से कचरा का अंबार जाम हो जाता है। बजरंगबली चौक के पास पानी इतना भर जाता है कि लोगों को पता ही नहीं चलता है कि कितना पानी में मेरा वाहन या मोटरसाइकिल पार हो रहा है। कई बार राहगीर अपने वाहन का संतुलन खोकर इस सड़क में गिरकर दुर्घटना हो रहा हैं।

बाजार व्यवसाय वर्ग के लोगों ने कहा कि इस समस्या को लेकर ना जाने पूरे बाजार के लोग कई बाहर सड़क से लेकर सदन तक आवाज उठाए। लेकिन फिर भी अभी तक रोड की समस्या से लोगों को निजात नहीं मिल पाया है। रोड चौड़ीकरण की मुद्दा हर बार उठती है, लेकिन चौड़ीकरण की बात दबकर ही रह जाता है। बाजार कई बार नापी हुआ, कई बार रैयती से भू-अर्जन पदाधिकारी के लोग आकर मिले। फिर भी अभी तक रोड चौड़ीकरण नहीं हो पाया है।

खबरें और भी हैं...