पुलिस की कार्रवाई:चोरी और छिनतई करने वाले छह धराए, इनमें 3 नाबालिग शामिल

झुमरीतिलैया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तिलैया थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में गत दिनों पूर्व हुई चोरी व छिनतई की घटना का पुलिस ने उद्भेदन करते हुए 3 नाबालिग सहित 6 अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। रविवार को तिलैया थाना परिसर में प्रेस वार्ता के दौरान तिलैया थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक राम नारायण ठाकुर ने बताया कि शनिवार को छापेमारी कर तिलैया बस्ती निवासी सूरज साव (32) को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के क्रम में उसने घटना में शामिल अपने साथी बबलू दास एवं रोहित कुमार तिलैया बस्ती निवासी का नाम बताया। जिसमें पुलिस ने रोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया । जबकि बबलू दास फरार है।

पुलिस ने सूरज साव के घर तिलैया बस्ती के अंबेडकर नगर से चोरी किए गए मोटर पंप, 5 बोरा वॉल पुट्टी बरामद किया है। वही अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि कुछ दिनों पहले अड्डी बंगला गुमटी में ताला तोड़कर चोरी किए गए तंबाकू और खैनी की घटना को भी इनके द्वारा अंजाम दिया गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि तिलैया बस्ती में बन रहे अंबेडकर भवन से मोटर पंप व वॉल पुटी की चोरी की गई थी। जिसमें दो नाबालिग भी शामिल थे।

वहीं एक दूसरे मामले में झपट्टा मारकर मोबाइल लेकर भागने वाले राहुल कुमार ( 22) बजरंग नगर वार्ड संख्या 27 को गिरफ्तार किया है। इस मामले में भी एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों के पास से एक मोटर पंप, 5 बोरा वॉल पुट्टी, सैमसंग कंपनी का एलईडी टीवी, इनवर्टर, एक पीस टेक्नो कंपनी का एक मोबाइल, काला रंग का पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किया है।

खबरें और भी हैं...