कार्यशाला का आयोजन:सबका योजना सबका विकास अभियान के तहत कार्यशाला

जयनगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सबकी योजना सबका विकास अभियान के तहत जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों व कर्मियों का प्रखंड स्तरीय एक दिवसीय उन्मुखीकरण को लेकर कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला का उद्घाटन प्रमुख अंजू देवी, बीडीओ अरुणा कुमारी ने संयुक्त रूप से की।

मौके पर बीडीओ ने कहा कि पंचायत का सर्वांगीण विकास के लिए जनप्रतिनिधियों की भागीदारी जरूरी है। वहीं प्रमुख ने कहा कि सबकी योजना सबका विकास अभियान के तहत यह कार्यशाला पंचायत प्रतिनिधियों के लिए सार्थक साबित होगा। प्रशिक्षण कार्यक्रम में राज्य प्रशिक्षक सुजीत नायक ने जनप्रतिनिधियों व पंचायत सेवकों को बताया कि पंचायत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सबकी योजना सबका विकास अभियान के तहत योजनाओं का चयन किया जाना है।

वहीं पंचायत में पर्याप्त जल, हरा भरा गांव ,स्वास्थ्य गांव व बाल हितैषी योजना का चयन कर पंचायत को सशक्त व आत्मनिर्भर बनाने का काम करें। कार्यक्रम का संचालन प्रखंड समन्वयक शशि कुमार यादव ने किया।

मौके पर बीपीओ रवि शंकर प्रसाद, उप प्रमुख राज नारायण सिंह, बीपीएम नंदकिशोर प्रसाद, त्रिभुवन दास, जीपीएस वीरेंद्र कुमार के अलावे मुखिया राजकुमार यादव, इंद्रदेव यादव, गणपत यादव, इरफान अंसारी, सुनीता देवी, मरियम खातून सहित कई लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...