दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया:किशोर क्लब झाबर फुटबॉल टूर्नामेंट का दस दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का किया आयोजन

बालूमाथ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बालूमाथ थाना क्षेत्र के झाबर में किशोर क्लब झाबर फुटबॉल टूर्नामेंट का दस दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जहां मुख्य अतिथि समाजसेवी सुरेश राम व झावर मुखिया शीलो देवी ने फीता काटकर व दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। वहीं कार्यक्रम में ओपनिंग मैच सुपर सोनली क्लब कर्मा व छोटू इलेवन ब्रदर क्लब धाधु के बीच खेला गया जहाँ सुपर सोनली क्लब कर्मा ने एक गोल से बिजय प्राप्त की। मौके पर संबोधित करते हुवे मुखिया शीलो देवी ने कहा कि गांव क्षेत्रों में इस तरह के टूर्नामेंट का आयोजन होने से युवाओं को अपने प्रतिभा को दिखाने का अवसर मिलता है ।उसके साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों को हौसला अफजाई किया।

वहीं समाज सेवी सुरेश राम ने कहा कि खेल जीवन का अभिन्न अंग है खेल से खिलाड़ियों का शारीरिक, मानसिक के साथ बौद्धिक का विकास होता है। इसलिए युवाओं को अपने दैनिक जीवन में खेल के अहमियत को समझना चाहिए। ज्ञात हो कि झाबर किशोर क्लब के तत्वावधान में दस दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है जहां विजेता खिलाड़ियों को प्रथम पुरस्कार से लेकर छठा पुरस्कार तक सम्मानित किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...