फाइनल मैच:फुटबॉल टूर्नामेंट में बालिका वर्ग में चुमा और बालक में मनिका टीम ने मारी बाजी

बरवाडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत छिपादोहर के गांधी मैदान में चल रहे विधायक रामचंद्र सिंह फुटबॉल टूर्नामेंट शनिवार को संपन्न हुआ। फाइनल मैच बालिका वर्ग के चुमा और सेरनदाग और बालक वर्ग लातेहार और मनिका के बीच खेला गया। फाइनल मैच की शुरुआत होने के पूर्व बालक बालिका वर्ग के दोनों टीम के खिलाड़ियों से मुख्य अतिथि विधायक पुत्र और यूथ कांग्रेस के नेता विजय बहादुर सिंह के साथ-साथ थाना प्रभारी विश्वजीत तिवारी, 20 सूत्री अध्यक्ष नसीम अंसारी, मुखिया वेरोनिका, कांग्रेस प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रविंद्र राम, विधायक प्रतिनिधि प्रेम सिंह पिंटू समेत अन्य अतिथियों के द्वारा परिचय प्राप्त करते हुए उन्हें बेहतर खेल खेलने की नसीहत दी गई। वहीं बालिका वर्ग का फाइनल मैच शुरुआत द्वार में खेला गया।

जहां चुम्मा की टीम और सेरनदाग के बीच खेला गया। जिसमें सेरनदाग को एक गोल से हराकर चुमा ने खिताब पर कब्जा जमा लिया। वहीं दूसरी ओर बालक वर्ग के रोमांचक मैच में मनिका की टीम ने लातेहार को एक गोल से हराकर खिताब पर कब्जा जमा लिया। दोनों टीमों के मैच के समापन के बाद खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि विजय बहादुर सिंह ने कहा कि हमारे जिले में हर खेल की प्रतिभा की भरमार पड़ी है।

राज्य की सरकार लगातार कई कार्यक्रम चला रहे हैं, ताकि उन्हें निखार आ जाए और वह अपने खेल के जरिए बेहतर भविष्य को बना सकें। जिसका परिणाम भी पूरे राज्य में देखने को मिल रहा है। इस दौरान आयोजन समिति के द्वारा विजेता और विजेता टीम के साथ-साथ तीसरे और चौथे स्थान पर रहने वाली टीम को भी सम्मानित करने का काम किया गया।

खबरें और भी हैं...