विधायक ने कहा:वन विभाग कितनी भी अड़चन डाल ले सड़क निर्माण होगा पूरा

बेतला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरवाडीह के प्रखंड के चुंगरु पंचायत रविवार को विधायक रामचंद्र सिंह ने अमवाटिकर कान्हू नाला में पूल निर्माण एवं अमवाटिक र-नावाडीह से चुंगरु होते हुए लाभर नाका तक का सड़क निर्माण को लेकर भूमि पूजन किया। वहीं भूमि पूजन के बाद विधायक रामचंद्र सिंह लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार गांव-गांव में विकास को लेकर काफी गंभीर है। गांव की महत्वपूर्ण योजनाओं का निविदा निकाल कर विकास करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में वन विभाग अड़चन लगाती है, पर हमारी बात वन विभाग के उच्च अधिकारों से हो रही है।

जल्द ही लाभर नाका से कोरवामड़ई तक सड़क निर्माण के लिए एनओसी मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि जहां वन विभाग का एरिया नही है, संवेदक फिलहाल वहां काम करेगी। इसी बीच एनओसी मिलने के बाद वन विभाग के एरिया में सड़क निर्माण का कार्य किया जाएगा। विधायक ने कहा कि किसी भी हाल में सड़क निर्माण का कार्य बंद नही होगी।

सड़क निर्माण कार्य पूर्ण होकर ही रहेगा। वहीं विधायक के साथ मौजूद बीडीओ राकेश सहाय ने कहा कि यह बहुत ही महत्वपूर्ण योजना है। सड़क नही होने कारण यहां की ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। सड़क का निर्माण हो जाने से यहां की ग्रामीणों की आने-जाने में काफी सहूलियत होगी। बीडीओ ने कहा कि बरसात के दिन में चुंगरु पंचायत के कई गांव के ग्रामीण प्रखंड मुख्यालय से कट जाती थी।

विधायक ने ठेकेदार को दी गड़बड़ी नहीं करने की हिदायत
विधायक रामचंद्र सिंह ने संवेदक को कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि निर्माण कार्य में किसी भी तरह का अनियमितता का शिकायत नही मिलना चाहिए। अगर किसी भी तरह का शिकायत मिलने पर ठेकेदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। विधायक ने संवेदक को गुणवत्तापूर्ण कार्य करने का आदेश दिया है।

खबरें और भी हैं...