विधायक ने कहा:कांग्रेस ने देश के दलितों को वोट बैंक समझा

लातेहारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सह चंदनक्यारी विधायक अमर कुमार बावरी का स्वागत भाजपाइयों ने लातेहार परिसदन में किया।भाजपा अजा मोर्चा के बस्ती संपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत लातेहार के अनुसूचित जाति आवासीय विद्यालय होटवाग में प्रदेश अध्यक्ष बावरी के साथ भाजपा नेताओं ने पहुंच कर बच्चों का हाल-चाल लिया वहां की समस्याओं से अवगत हुए। वहीं भाजपाइयों ने बच्चों के बीच फल वितरण करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की एवं मोदी के किए हुए कार्यों का उल्लेख कर बच्चों को शुभकामनाएं दी।

साथ ही साथ लातेहार के पंचायत मोंगर ग्राम के मोंगर बस्ती में दलित समुदाय के बीच बस्ती संपर्क कार्यक्रम अभियान के तहत कार्यक्रम किया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बबन पासवान ने की। वहीं कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री पिंटू रजक ने किया। प्रदेश अध्यक्ष बावरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कि सरकार में दलित वर्ग के लोगों को मान सम्मान जितना मिल रहा है वह आज से पूर्व की सरकार में नहीं मिल रहा था।

आजादी के 70 वर्ष बीत जाने के बाद भी देश में सबसे ज्यादा राज करने वाली कांग्रेस की सरकार इस देश के दलितों को सिर्फ वोट बैंक समझ कर रखा था जिसको मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर विकास कर रही है। इसका जीता जागता उदाहरण है कि आज कैबिनेट के 12 मंत्री दलित हैं इससे पूर्व कि कोई ऐसी सरकार नहीं थी जिसमें इतने संख्या में दलितों को जिम्मेवारी दी गई थी वही देश के 4 राज्यों में दलित समाज के राजपाल हैं।

खबरें और भी हैं...