जिला इकाई की बैठक:23 को प्रस्तावित न्याय मार्च को सफल बनाने को लेकर टेट सहायक अध्यापक संघ ने की बैठक

लातेहार19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टेट पास सहायक अध्यापक संघ लातेहार जिला इकाई की बैठक रविवार को जिला मुख्यालय के खेल स्टेडियम में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से आगामी 23 सितंबर को संघ द्वारा प्रस्तावित न्याय मार्च को सफल बनाने पर विचार-विमर्श किया गया । बैठक में बतौर मुख्य अतिथि राज्य कोर कमेटी सदस्य गढ़वा जिला अध्यक्ष रवि शंकर ठाकुर ,जिला महासचिव धर्मेंद्र कुमार पाल ने साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी मांग जायज है हम अपनी मांग के लिए शांति पूर्ण ढंग से न्याय मार्च निकालकर झारखंड की हेमंत सरकार को यह बता देना चाहते हैं कि अपनी हक की लड़ाई के लिए हम चट्टानी एकता के साथ खड़े हैं।

अपने संबोधन में संघ के लातेहार जिला अध्यक्ष घनश्याम कुमार चंद्र ने कहा की सरकार द्वारा सहायक अध्यापक के लिए निर्धारित सारी आहर्ता को हम पूरा करते हैं। इसलिए 2012 नियमावली के तहत 2013 के टेट वालों को सीधे काउंसलिंग करा कर सहायक शिक्षक पद पर नियुक्ति की गई है तो 2013 के बच्चे और 2016 के टेट पास शिक्षकों को अभी तक नियुक्ति क्यों नहीं ली गई है।

अगर इसके बाद भी सरकार हमारी मांग नहीं मानती है तो बाध्य होकर हम लोग उग्र आंदोलन करेंगे ।बैठक में जिला अध्यक्ष के अलावे नंदकिशोर यादव ,संजय यादव ,जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र प्रसाद, राज कुमार राजू, अनिल कुमार, हरिओम प्रसाद, अरविंद कुमार और विनय प्रसाद के अलावा काफी संख्या में संघ के शिक्षक उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...