पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गढ़वा में हादसा:10 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत; पिता के साथ साइकिल से घर जा रही थी बच्ची

गढ़वा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जानकारी लेते थाना प्रभारी सुनील पटेल।
  • हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने तीन घंटे तक सड़क जाम रखा
  • हादसे में साइकिल सवार बच्ची के पिता भी घायल, इलाज जारी

रमना थाना क्षेत्र के सुखड़ा पुल के पास भोगाडीह मोड़ पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से 10 साल की बच्ची की मौत हो गई। घटना के दौरान बच्ची का पिता उसे लेकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान ट्रक ने उसके साइकिल को टक्कर मार दी जिसके बाद बच्ची सड़क पर जा गिरी और फिर ट्रक से कुचलकर उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में बच्ची के पिता भी घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल ले जाया गया है।

गढ़वा की ओर से आ रहा था ट्रक
बच्ची की पहचान 10 साल की नीलम कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुनील मुखर्जी नगर निवासी सकेंद्र यादव रविवार सुबह छह बजे अपनी बेटी को लेकर साइकिल से मडवनियां स्थित घर जा रहे थे। इसी दौरान सुखड़ा पुल के पास भोगा डीह मोड़ पर गढ़वा की ओर से आ रहे ट्रक ने उनके साइकिल को टक्कर मार दी। उधर, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मृतक के परिजनों को 50 हजार नगद, पीएम आवास एवं राशन देने की मांग को लेकर सुखड़ा पुल के पास सड़क को जाम कर दिया। साथ ही दुर्घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक का पीछाकर रमना बाजार में पकड़ लिया।

सड़क हादसे में घायल बच्ची के पिता सकेंद्र यादव।
सड़क हादसे में घायल बच्ची के पिता सकेंद्र यादव।

ट्रक और चालक को थाना ले आई पुलिस
हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ द्वारा पकड़े गए ट्रक और चालक को थाना ले आई। साथ ही थाना प्रभारी सुनील पटेल ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने इस दौरान हंगामा कर रहे आक्रोशितों को समझाया। लेकिन वे अपनी मांगों पर डटे रहे। घटनास्थल पर लगभग आठ बजे पहुंचे प्रखंड नाजीर रामानुज शुक्ल ने भी लोगों को समझाया और 10 हजार रुपए, आवास एवं राशन देने का आश्वासन दिया। लेकिन लोग पैसा नगद एवं आवास व राशन की लिखित आश्वासन की मांग करने लगे। इसके बाद रामानुज शुक्ल द्वारा 10 हजार नगद देने एवं 50 किलो राशन और आवास का लिखित आश्वासन देने के बाद लगभग 9 बजे सड़क से जाम हटा लिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें