पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • 10th Class Girl Was Missing From Home Since Monday, Deep Injury Marks Found On Her Eye; Suspicion Of Murder

पेड़ से लटकी मिली भाजपा नेता की बेटी की लाश:सोमवार से घर से गायब थी 10वीं की छात्रा, आंख पर मिले गहरे चोट के निशान; हत्या की आशंका

​​​​​​​पांकी (पलामू)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पेड़ से लटकी लाश मिलने की सूचना फैलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। - Dainik Bhaskar
पेड़ से लटकी लाश मिलने की सूचना फैलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई।

पांकी ब्लॉक के सूडी पंचायत के बांदुबार में भाजपा नेता श्याम नारायण प्रजापति की बेटी चंदा कुमारी (16) का शव बुधवार की सुबह एक पेड़ पर बने फंदे से लटका मिला। मृतका 10वीं की छात्रा थी। उसकी एक आंख पर गहरे चोट के निशान मिले हैं। वह सोमवार सुबह 11 बजे से अपने घर से गायब थी। परिजनों ने मंगलवार को थाना में उसकी गुमशुदगी की जानकारी भी दी थी। इधर, शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस इसे प्रथम दृष्टया हत्या का मामला मान रही है।

मृतका के पिता श्याम नारायण प्रजापति पांकी प्रखंड कोषाध्यक्ष हैं। उन्होंने बताया कि चंदा के लापता होने के बाद उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। मंगलवार को पांकी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

वहीं, घटनास्थल पर दबी जुबान से लोग कह रहे हैं कि शव को बकरी चराने वाले लोगों ने कल ही देखा था, लेकिन डर से उन्होंने कल किसी को जानकारी नहीं दी। जब इसकी पुष्टि हुई कि शव गांव की ही लड़की का है तो बुधवार सुबह गांव में इसकी जानकारी दी गई। लोगों के अनुसार, शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि चंदा की हत्या कर लाश को फंदे से लटकाया गया है।