पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जमशेदपुर की घटना:जमीन विवाद में 18 साल के युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, आंख और पेट में किया वार; पांच आरोपी फरार

जमशेदपुर15 दिन पहले
अस्पताल के बाहर रोते बिलखते परिजन। घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
  • मानगो थाना क्षेत्र के दायीगुट्टू इलाके का है मामला, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
  • मृतक के पिता ने मामले में भांजा, भतीजा समेत नौ लोगों को आरोपी बताया है

मानगो थाना क्षेत्र दाइगुट्टू इलाके में शुक्रवार सुबह जमीन विवाद में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने युवक और उसके पिता पर चाकुओं से हमला किया। इस दौरान युवक के आंख और पेट में चाकुओं के एक से अधिक बार वार किया गया। वहीं युवक के पिता भी लहुलुहान हो गए। मृतक के पिता ने मामले में भांजा, भतीजा समेत नौ लोगों को आरोपी बताया है। उधर, घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। साथ ही आरोपियों की तलाश जारी है।

मृतक की पहचान 18 साल के उत्तम कुमार साव के रूप में जबकि घायल उसके पिता की पहचान मदन प्रसाद साव के रूप में की गई है। मदन प्रसाद साव ने बताया कि जमीन को लेकर उनके दो भतीजा मोनू और सोनू, भांजा सुजीत और सुमित, मदन प्रसाद के भाई अनिरुद्ध प्रसाद समेत रेणू देवी, गुड़िया देवी, शांति देवी और सुनीता देवी ने हमला कर उनके बेटे की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह वे घर के बाहर कचरा जलाने जा रहे थे। इसी दौरान विवाद हो गया फिर सभी आरोपियों ने चाकू से मुझ पर और मेरे बेटे पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

अस्पताल में जानकारी देते मृतक के पिता मदन प्रसाद साव।
अस्पताल में जानकारी देते मृतक के पिता मदन प्रसाद साव।

मृतक के पिता का पूरा कपड़ा खून से हो चुका था लाल
अस्पताल में जानकारी दे रहे मृतक के पिता मदन प्रसाद साव का पूरा कपड़ा खून से लाल हो गया था। उन्हें भी चोटें आई हैं। उधर, घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। फिलहाल, मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें