पलामू में लूटकांड का खुलासा:स्टेट बैंक से पैसे लेकर निकल रहे वृद्ध से 40 हजार की हुई थी लूट, 3 गिरफ्तार

पलामू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के हत्थे  चढ़े अपराधी। - Dainik Bhaskar
पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधी।

झारखंड के पलामू स्थित रेहला में 7 दिन पहले हुए लूटकांड का खुलासा हो गया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि गत 1 दिसंबर को रेहला स्टेट बैंक से पैसे लेकर निकल रहे वृद्ध वजीर अहमद से अपराधियों ने 40 हजार रुपये की लूट कर ली थी। इस मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक पलामू की ओर से सात सदस्यीय कमेटी गठित की गई थी। इसका नेतृत्व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विश्रामपुर कर रहे थे। टीम ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें अमित कुमार सोनी, राज कुमार बैठा तथा अर्जुन पासवास शामिल है। इस अपराध को 6 लोगों ने एक साथ मिलकर अंजाम दिया था। घटना में शामिल 3 और लोगों की तलाश की जा रही है।

ये किया गया बरामद
घटना में इस्तेमाल की गई लाल रंग की मोटरसाइकिल,एक मोबाइल तथा 9005 रुपये।

इन्हें रखा गया था जांच टीम में
सुरजीत कुमार, राज वल्लभ पासवान, अलख नाथ चौबे, धनई उरांव, रामचंद्र चौधरी, रामजीत बास्की, रामनारायण विश्वकर्मा सहित सशस्त्र बल।

पुलिस को करनी पड़ी लंबी पड़ताल
कांड का खुलासा जल्द करने के लिए पुलिस को लंबी पड़ताल करनी पड़ी। घटना को अंजाम देने के तरीके को समझने के लिए पीड़ित व्यक्ति से एक-एक बिन्दुओं के बारे में गहन पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस ने इस इलाके में सक्रिय अपराधियों का ब्यौरा खंगाला। पूछताछ की। इसके बाद मामले का खुलासा हो सका।

खबरें और भी हैं...