• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • A Young Man Who Went To Watch A Football Match Was Murdered By Slitting His Throat With A Sharp Weapon, Criminals Also Took Money And Mobile Out Of His Pocket

चाईबासा में वारदात:फुटबॉल मैच देखने गए युवक की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या, अपराधियों ने जेब से पैसे और मोबाइल भी निकाल लिया

चाईबासा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सजवल बानरा का शव चोंया गांव स्थित तालाब के पास मिला। (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
सजवल बानरा का शव चोंया गांव स्थित तालाब के पास मिला। (प्रतीकात्मक फोटो)

पंडरासाली ओपी क्षेत्र के चोंया गांव के पास तालाब से पुलिस ने शनिवार को गाड़ा राजाबासा निवासी सजवल बानरा (35) का शव बरामद किया। युवक की हत्या अज्ञात अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से गला रेतकर कर की गई है। पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद सदर अस्पताल में पोस्टमाॅर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। अपराधियों ने उसकी हत्या करने के बाद जेब से पैसे और मोबाइल भी निकाल लिया है।

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी सावित्री बानरा ने बताया कि वह शुक्रवार को करीब 11 बजे दिन में खूंटपानी प्रखंड के ही चोंया गांव में आयोजित फुटबाॅल प्रतियोगिता देखने के लिए साइकिल से गए थे। इसके बाद वह रात भर घर नहीं लौटे। सुबह सूचना मिली की चोंया गांव स्थित तालाब के पास पति का शव पड़ा हुआ है। पंडरासाली ओपी पुलिस अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करने के बाद अज्ञात अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस इस मामले में चोंया के कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक फुटबाॅल प्रतियोगिता देखने के बाद शाम को चोंया के बगल राजाबासा गांव में किसी संबंधी के घर साइकिल रखकर किसी अन्य व्यक्ति के साथ बाइक से गांव लौट रहा था। पुलिस अब उस बाइक चालक की तलाश में है, ताकि मामले का खुलासा किया जा सके।

पत्नी ने कहा- पति की किसी से नहीं थी दुश्मनी
पत्नी के अनुसार गांव में किसी के साथ पति की कोई दुश्मनी नहीं थी। उनकी हत्या किसने और किस कारण से की है, इसकी उसे कोई जानकारी नहीं है। मृतक की पत्नी ने बताया कि उनके 5 छोटे-छोटे बच्चे हैं। अब इन बच्चों का क्या होगा, वह बेरोजगार थे। किसी तरह वह बच्चों को अपने संबंधियों के सहयोग से पढ़ा लिखा रही थी। पति के मरने से अब बेसहारा हो गई हूं।

खबरें और भी हैं...