पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:रांची की मेयर के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी, शिकायत दर्ज

रांची12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मेयर ने फेसबुक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी। -फाइल फोटो।
  • रांची महानगर के अध्यक्ष सूर्य प्रभात ने अरगोड़ा थाना में शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की
  • मेयर आशा लकड़ा ने मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फेसबुक पोस्ट कर दी थी जानकारी

रांची की मेयर आशा लकड़ा ने खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फेसबुक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी। उनके फेसबुक पोस्ट पर कुछ लोगों ने अभद्र टिप्पणी की है। इसके बाद रांची महानगर के अध्यक्ष सूर्य प्रभात ने अरगोड़ा थाना में इस संबंध में शिकायत दर्ज करा कर अभद्र टिप्पणी करने वालों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है।

सूर्य प्रभात की ओर से कहा गया है कि मेयर शहर की पहली नागरिक हैं। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने फेसबुक पोस्ट कर जानकारी शेयर की और उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने का आग्रह किया। मेयर के पोस्ट पर इमरान इमरान नाम के फेसबुक आईडी से अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है जो धार्मिक भावना को भड़काने के साथ आदिवासी महिला के सम्मान एवं शहर के पहले नागरिक के अपमान से जुड़ा है।

सूर्य प्रभात की ओर से जानकारी दी गई है कि एक अन्य पोस्ट में फिरोज खान और नवाब रांची के नाम के फेसबुक आईडी से भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। उन्होंने इन सभी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें