पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुमका-पाकुड़ हाईवे पर हादसा:सड़क किनारे टहल रहे दो लोगों को मिनी ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत; घटनास्थल से लौट रही पुलिस गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

​​​​​​​काठीकुंड (दुमका)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

गोपीकांदर थाना क्षेत्र के दुमका-पाकुड़ हाईवे स्थित कुशचीरा गांव के पास सोमवार सड़क किनारे टहल रहे दो लोगों को एक मिनी ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरा जख्मी है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा वापस थाना लौट रही थी। इसी बीच छतरचुंआ गांव के पास पुलिस की गाड़ी भी अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गई और थाना के मुंशी जख्मी हो गए। इधर, पुलिस ने लिट्टीपाड़ा में ट्रक को बरामद कर लिया है।

मृतक की पहचान आमडापाडा निवासी अश्विनी भगत के रूप में की गई। जबकि उसके साथ टहल रहे विजय भगत गंभीर रूप से जख्मी हैं और उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से गोपीकांदर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए दुमका रेफर कर दिया है। अश्विनी भगत का आमडापाडा बाजार में किराना का दुकान है जबकि विजय भगत गोपीकांदर भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष हैं।

दोनों प्रत्येक दिन की तरह सोमवार को भी सुबह टहलने के लिए साथ निकले थे। टहलने के दौरान ही तेज रफ्तार 407 ट्रक ने दोनों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी और यह हादसा हुआ। इधर, घटनास्थल से लौट रही गोपीकांदर थाना की पुलिस गाड़ी भी छतरचुंआ गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे गाड़ी में बैठे मुंशी ब्रिज मोहन सिंह को हल्की चोटें आई है।