पैसे लूटने के लिए मार दी गोली:नेशनल हाईवे पर आंध्र प्रदेश के वाहन चालक की हत्या का खुलासा, धनबाद पुलिस ने चार अपराधियों को किया गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

धनबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की जानकारी देते एसएसपी। - Dainik Bhaskar
घटना की जानकारी देते एसएसपी।

झारखंड के धनबाद जिले के गोविंदपुर थानान्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर आंध्र प्रदेश के वाहन चालक की गोली मारकर की गई हत्या के मामले का खुलासा मंगलवार को हो गया। धनबाद पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। कांड में शामिल दो और अपराधियों की तलाश हो रही है। पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि वाहन चालक के पास मौजूद पैसे को लूटने के मकसद से इन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। गिरफ्तार आरोपियों में मो. बशीर अंसारी, मो. ताहीर, अरमान अंसारी तथा अब्दुल रसीद शामिल हैं। इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार व गोलियां बरामद की गई हैं। बशीर व अब्दुल पर पहले से अलग-अलग थानों में मामले दर्ज हैं।

धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि गत 23 नवंबर को हाईवे पर आंध्र प्रदेश निवासी अनवर अब्दुल शेख बादशाह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच में पता चला कि उसकी हत्या की गई थी। मामले की जांच के लिए नौ सदस्यीय कमेटी गठित की गई थी। इसमें डीएसपी अमर कुमार पांडेय, थाना प्रभारी उमेश प्रसाद सिंह के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक दीपक कुमार, महेश चंद्रा, शिवचंदन कुमार, नन्दु कुमार पाल, विक्रम कुमार, नितीश अश्चिनी, दिलीप कुमार रंजन तथाा थाने के सशस्त्र बदल को शामिल किया गया। टीम ने सात दिनों की जांच के बाद इस कांड का खुलासा कर दिया।

खबरें और भी हैं...