पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अर्जुन महली हत्याकांड का खुलासा:अवैध संबंध की वजह से हुई थी हत्या, महिला और उसका प्रेमी गिरफ्तार

घाघरा (गुमला)13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करती पुलिस।
  • कुंती देवी का अर्जुन और मनोज दोनों से ही अवैध संबंध था

घाघरा थाना क्षेत्र में 8 जनवरी को अर्जुन महली की हुई हत्या की पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली है। हत्याकांड में शामिल कुंति देवी और मनोज उरांव को गिरफ्तार किया गया है। हत्या की वजह अवैध संबंध था। कुंती देवी का अर्जुन और मनोज दोनों से ही अवैध संबंध था। एक दिन अर्जुन अचानक कुंती के घर पहुंचा तो वहां मनोज को बैठा देख आक्रोशित हो गया। दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच कुंती और मनोज ने मिलकर अर्जुन की हत्या कर दी। बुधवार को यह जानकारी घाघरा के थानेदार कुंदन कुमार ने दी।

कुंदन कुमार के अनुसार, राधेश्याम बड़ाईक ने अपनी पत्नी कुंती देवी को छोड़ दिया था। इसके बाद कुंती का अवैध संबंध पति के दोस्त अर्जुन महली के साथ हो गया। इसी बीच कुंती का टोंकाटोली गांव निवासी मनोज उरांव के साथ भी अनैतिक संबंध बन गया। इसके बाद कुंती खुद प्रखंड मुख्यालय में आकर एक किराए के मकान में रहने लगी।

थानेदार ने बताया कि घटना की रात कुंती और अर्जुन के बीच मोबाइल पर लंबी बातचीत हुई थी। कुंती की सहमति पर अर्जुन उस रात उससे मिलने घाघरा स्थित शिकवा पुल के पास आया था। लेकिन कुंती वहां नहीं पहुंची। तब अर्जुन ने कुंती को कई बार फोन किया। लेकिन कुंती ने फोन रिसीव नहीं किया। इसके बाद अर्जुन नशे की हालत में कुंती के घर जा पहुंचा। यहां मनोज उरांव पहले से मौजूद था।

मनोज को देखते ही अर्जुन आक्रोशित हो उठा। साथ ही मनोज से वह उलझ गया। इस बीच दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। साथ ही दोनों मारपीट पर उतारू हो गए। इसी दौरान कुंती ने अर्जुन को पीछे से पकड़ लिया। साथ ही मनोज ने उसका एक तार से गला दबा दिया। इस कारण दम घुटने से अर्जुन की मौत हो गई। अर्जुन की मौत के बाद कुंती और मनोज ने मिलकर उसके शव को घर से बाहर निकाला। 200 मीटर दूर एक खेत में ले जाकर शव को फेंक दिया। साथ ही साक्ष्य छुपाने के लिए अर्जुन के मोबाइल, पर्स व कपड़े को जला दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser