बिहार से झारखंड में हो रही ब्राउन शुगर की सप्लाई:गोड्‌डा पुलिस ने जसीडीह से आ रही बस में की तलाशी, 6 गिरफ्तार

गोड्‌डाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपी।

गोड्‌डा पुलिस ने नशे के कारोबार पर नकेल लगाने की दिशा में बड़ी कामयाबी हासिल की गई। बिहार से ब्राउन शुगर की खेप लाकर झारखंड में सप्लाई करने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि यह लोग बिहार के पटना से माल खरीद कर जसीडीह के रास्ते गोड्‌डा आ रहे थे। पुलिस की ओर से इनकी धर-पकड़ के लिए रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर टीम लगाई गई थी।

पुलिस की टीम की ओर से जसीडीह से आने वाली बस को रोककर जांच की गई। इसमें पता चला कि 6 लोगों का गिरोह ब्राउन शुगर की खरीद करने बिहार गया था। इसमें सुमित कुमार झा, विशाल कुमार यादव, गुंजन कुमार मंडल, कुंदन कुमार मंडल, नीशु खान तथा बादल कुमार शाह शामिल थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि वह पहले ही बिहार के अपराधियों से लूट का शिकार हो चुके हैं।

ब्राउन शुगर की तस्करी करने के दौरान बिहार के अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। पुलिस का भय दिखाकर सारा माल ले लिया। किसी तरह वह 10 ग्राम ब्राउन शुगर लेकर आ रहे थे। तलाशी के दौरान वह पकड़ा गया। इनके पास से चाकू भी बरामद किया गया है।आरोपियों ने पूछताछ में यह भी बताया कि वह मोटी कमाई की लालच में यह धंधा कर रहे थे। बिहार से ब्राउन शुगर उन्हें कम कीमत पर मिल रही थी। इसे वह झारखंड के गोड्‌डा लाकर महंगी कीमतों पर बेचते थे। इस बार भी इसी योजना के तहत वह माल लाने के लिए गए हुए थे। पुलिस की छापेमारी टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद मोहन सिंह सहित कुल 8 लोग शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...