पलामू में 2 शव बरामद:पुल के नीचे नाइट गार्ड की लाश मिली, रेलवे ट्रक पर पड़ा मिला छात्र

पलामूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुल के नीचे मिला शव - Dainik Bhaskar
पुल के नीचे मिला शव

झारखंड के पलामू जिले में बुधवार को 2 शव बरामद किए गए है। मरने वाले एक व्यक्ति की पहचान बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले कृष्णा राम के रूप में की गई है। वह अशोका बिल्डकॉन कंपनी में नाइट गार्ड का काम करता था। शव एक पुल के नीचे संदेहास्पद स्थिति में मिला है। वहीं दूसरा शव रेलवे ट्रक पर मिला है। मरने वाला युवक इंटर का छात्र बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद जांच आगे बढ़ेगी।

पहली घटना : मौत के कारणों की जांच करेगी पुलिस
जानकारी के अनुसार बिहार का रहने वाला कृष्णा पिछले कुछ समय से रेलवे के फ्रेट कॉरिडोर का निर्माण कार्य करने वाली कंपनी में सेवा दे रहा था। बुधवार की सुबह ज़िले के हैदरनगर थानाक्षेत्र में हैदरनगर रेलवे स्टेशन और बहेरा रेलवे क्रॉसिंग के बीच स्थित रेल पुल के नीचे से उसकी लाश मिली। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद ASI भोला ठाकुर और RPF जपला पोस्ट के इंस्पेक्टर निशांत कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। जांच के दौरान देखा गया कि नाइट गार्ड का सिर फटा हुआ है। शरीर पर कई जगह चोट के निशान है।

पुलिस ने दावा किया कि प्रारंभिक जांच में पुल से गिरने के कारण हुई मौत होने का मामला लगता है। आशंका जताई जा रही है कि नाइट गार्ड कृष्णा पुल के ऊपर रेल ट्रैक पर होगा। इसी दौरान किसी ट्रेन से बचने के लिए नीचे कूद गया । हालांकि पुलिस घटना के दूसरे सभी बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद भेजा गया है ।पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी घटना स्थल पहुंच गए है। साथ ही अशोका बिल्डकॉन के कई अधिकारी भी घटना स्थल पहुंचे हैं।

दूसरी घटना :ग्रामीणों ने देखा शव
16 वर्षीय प्रिंस कुमार का शव सदर थानाक्षेत्र के कौड़िया में रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस मौत के कारणों की जांच में जुट गई है। जांच में पता चला कि प्रिंस कौड़िया ग्राम निवासी रामलाल सिंह का पुत्र था।वह इंटर का छात्र था।घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। उस वक्त परिवार के सदस्य सो रहे थे। सुबह में मॉर्निंग वाक पर निकले ग्रामीणों ने प्रिंस का शव रेलवे लाइन पर पड़ा देखा गया। पुलिस को जानकारी दी गई। MMCH में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...