पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पलामू की घटना:औरंगाबाद के कारोबारी की अपहरण के बाद गोली मारकर हत्या; सुल्तानी घाटी में कार में मिली लाश

छतरपुर (पलामू)7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि सुल्तानी घाटी में युवक की हत्या की गई या फिर कहीं और। - Dainik Bhaskar
फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि सुल्तानी घाटी में युवक की हत्या की गई या फिर कहीं और।
  • बिहार के बालू कारोबारी का अपहरण कर पलामू में हत्या

बिहार में औरंगाबाद नबीनगर के काराेबारी राहुल सिंह (25) का अपहरण कर पलामू के छतरपुर में गाेली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की देर रात मेदिनीनगर-औरंगाबाद मुख्य पथ पर सुल्तानी घाटी में उनका शव कार में मिला। उनके पेट में गाेली लगी थी। बालू का काराेबार करने वाले राहुल नबीनगर में रामनगर गांव के रहने वाले थे। उनके भाई चंदन कुमार ने छतरपुर थाना में 7 नामजद और 6 अज्ञात लाेगाें पर हत्या करने का केस दर्ज कराया है। इसमें नबीनगर में गुरदी गांव के लवकुश कुमार सिंह व राेशन कुमार सिंह, जगदीशपुर के शिके कुमार, विकास सिंह व राजा कुमार, जयनगर के देवा कुमार सिंह और पिपरा कुटुंबा के गौरव कुमार शामिल हैं।

चंदन कुमार ने कहा कि साजिश के तहत भाई की हत्या कर साक्ष्य मिटाने की नीयत और पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को कार सहित पलामू की घाटी में छोड़ दिया। भाई के अपहरण की सूचना हम लाेगाें ने रिसियप थाना को दी थी। वहां पुलिस ने काफी खोजबीन की, पर कोई सुराग नहीं मिला। पलामू की छत्तरपुर पुलिस ने देर रात सुल्तानी घाटी स्थित पुलिया के पास कार बरामद की, जिसमें भाई राहुल का शव था। देर रात कार के साथ शव छतरपुर थाना लाया गया। वहां की पुलिस की सूचना पर हम लाेग छतरपुर पहुंचे ताे शव काे पहचाना। इधर, छतरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शंभु कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बिहार के औरंगाबाद पुलिस से जानकारी मांगी गई है। परिजनों के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

औरंगाबाद कोर्ट में पुराने विवाद का समझौता कराने गए थे
बालू काराेबारी के भाई चंदन कुमार ने बताया कि 29 सितंबर की सुबह 9.30 बजे राहुल मेरे साथ घर से स्विफ्ट कार से औरंगाबाद काेर्ट गए थे। काेर्ट में लवकुश कुमार सिंह और देवा कुमार सिंह से काम-धंधे का पुराना विवाद चल रहा था। इसी का सुलह समझौता करने हम लोग गए थे। कोर्ट का काम निपटाकर घर लौटते वक्त मैं, मेरा भाई राहुल, गांव के मन्नु सिंह, एगहारा के प्रिंस कुमार और लवकुश एक कार में थे। लवकुश कार चला रहा था। इसी क्रम में रिसियप थाना क्षेत्र के दाेमुहान पुल के पास लवकुश ने गाड़ी रोक दी। वहां पहले से राेशन कुमार सिंह, शिके कुमार, विकास, राजा, देवा और गौरव 5-6 लाेगाें के साथ घात लगाकर बैठे थे। उन लाेगाें ने हम सबकाे पिस्तौल दिखाकर कार से उतार दिया। फिर भाई को जबरन कार पर बैठाकर अपहरण कर लिया गया। उन लाेगाें ने ही गोली मारकर भाई की हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें