पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Bike Robbery, Gumla Crime News Update; Bike Theft Arrested By Jharkhand Police From Ghaghra Area

गुमला पुलिस की कार्रवाई:चार बाइक चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निशानदेही पर पांच मोटरसाइकिल भी बरामद

गुमला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में पकड़े गए बाइक चोरी के चारों आरोपी और जानकारी देते गुमला एसपी एचपी जनार्दनन। - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में पकड़े गए बाइक चोरी के चारों आरोपी और जानकारी देते गुमला एसपी एचपी जनार्दनन।
  • गुमला एसपी एचपी जनार्दनन ने कहा- सभी आरोपियों का रहा है आपराधिक इतिहास
  • गिरफ्तार किए गए आरोपियों में तीन गुमला जबकि एक रांची के मांडर का है निवासी

घाघरा थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक चोरी के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने पांच बाइक भी बरामद किया है। बुधवार को गुमला एसपी एचपी जनार्दनन ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है। चारों के खिलाफ घाघरा थाना में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एसपी ने बताया कि 12 अक्टूबर की शाम पेट्रोलिंग टीम ने घाघरा बाजार में संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए एक युवक को पकड़ा जिसने पूछताछ के बाद अपना नाम जुनैद अंसारी बताया। जुनैद की तलाशी के दौरान उसके पास से एक से अधिक बाइक की चाबियां बरामद की गई। पूछताछ पर उसने पेट्रोलिंग टीम को बताया कि वह घाघरा बाजार में बाइक चोरी करने पहुंचा था। पिछले दो तीन महीने के दौरान घाघरा, गुमला और अन्य कई जगहों के बाजार से दर्जनों बाइक की चोरी उसने की है। उसने बताया कि वह चोरी की बाइक को रांची स्थित मांडर निवासी एनामुल अंसारी, सिसई निवासी फिरोज अंसारी, सिकंदर उर्फ सिकू और टीपू उर्फ अलताफ अंसारी के जरिए बेचता है।

आरोपियों की निशानदेही पर बरामद की गई बाइक।
आरोपियों की निशानदेही पर बरामद की गई बाइक।

जुनैद के बयान के बाद छापेमारी टीम का गठन किया गया। इसके बाद टीम ने जुनैद को साथ लेकर मांडर थाना क्षेत्र स्थित एनामुल अंसारी के घर पर छापेमारी कर चोरी की बाइक को बरामद किया और एनामुल को भी गिरफ्तार कर लिया। जुनैद और एनामुल की साथ लेकर पुलिस भंडरा थाना पहुंची और फिरोज को भंडरा से पकड़ लिया गया। इसके बाद टीम सिसई पहुंची और टीपू उर्फ अलताफ को भी पकड़ लिया गया। गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने सिसई से चार बाइक बरामद किया। इसके बाद सभी आरोपियों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के बाद घाघरा थाना में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

इन्हें किया गया गिरफ्तार

  • मोहम्मद जुनैद, उम्र- 35 साल, आजाद बस्ती, गुमला निवासी।
  • एनामुल अंसारी, उम्र- 25 साल, मांडर, बाजार टांड, रांची निवासी।
  • फिरोज अंसारी उर्फ लटन अंसारी, उम्र- 30 साल, सिसई, गुमला निवासी।
  • टीपू उर्फ अलताफ अंसारी, उम्र- 30 साल, आजाद बस्ती, सिसई, गुमला निवासी।

गुमला एसपी एचपी जनार्दनन ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों के खिलाफ पहले से मामले दर्ज हैं। सभी का आपराधिक इतिहास रहा है। गिरफ्तार चारों आरोपियों के पास से पांच बाइक बरामद की गई है।

खबरें और भी हैं...