• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • BJP Has Set A Target Of Victory In All 14 Seats In Jharkhand State President Will Meet Workers In All Districts

2024 के चुनाव में जीत की रणनीति तैयार:झारखंड में सभी 14 सीटों पर भाजपा ने रखा जीत का लक्ष्य, प्रदेश प्रभारी सभी जिलों में कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

रांची8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी तेज कर दी है। लोकसभा चुनाव 2024 में होना है, अभी से भारतीय जनता पार्टी ने अपना लक्ष्य तय कर लिया है। झारखंड में लोकसभा की 14 सीटें हैं और पार्टी यहां सभी 14 सीटों पर कब्जे की रणनीति बना रही है। भारतीय जनता पार्टी झारखंड में सभी 14 सीटों पर कब्जा करेगी, यही लक्ष्य लेकर मैं झारखंड आया हूं। अपने इस संबोधन के साथ भारतीय जनता पार्टी के नये प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने साफ कर दिया कि भाजपा अभी से चुनावी रणनीति की दिशा में आगे बढ़ रही है।

झारखंड में उनका स्वागत भी जोर शोर से हुआ। उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी की असल ताकत बताते हुए कहा, हमारे सभी कार्यकर्ता हनुमान की तरह हैं। मैं उन्हें अपनी ताकत का अहसास कराने आया हूं। हमारे कार्यकर्ताओं को बस उनकी क्षमता का अहसास कराना है फिर वो किसी से कम से नहीं है। उन्होंने आगे कहा, झारखंड बीजेपी की टीम काफी अच्छी है। और यहां बदलाव की कोई जरूरत नहीं है। पार्टी को मजबूत करने के लिए संगठन को समय देने के की जरूरत है इसलिए वो सभी 24 जिलों में घूमकर पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता से मुलाकात करेंगे।

पार्टी के कार्यकर्ताओं की राय बेहद अहम है उनकी राय के आधार ही पार्टी आगे रणनीति तैयार करेगी। साल 2014 के चुनाव के दौरान लक्ष्मीकांत वाजपेयी को उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गयी थी। यहां उन्होंने पार्टी को बड़ी जीत दिलायी थी। लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने चुनाव से पहले ही अपनी रणनीति स्पष्ट कर दी है उन्होंने कहा है कि हर कार्यकर्ता का सुझाव जरूरी है। उसे लिखा जाता है। उसके बाद सही लगने पर उसे संगठन में लागू किया जाता है। उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वह संगठन को मजबूत करने आये हैं और इसी दिशा में काम करेंगे। वह राजनीतिक मामलों में हस्तक्षेप नहीं करेंगे। उन्होंने कहा मेरा बस एक लक्ष्य है कि पार्टी को सभी लोकसभा सीटों पर जीत मिले।

खबरें और भी हैं...