पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पीएम मोदी का जन्मदिन:भाजपा नेताओं ने कांके के मेसरा बस्ती में फल का किया वितरण, प्रदेश कार्यालय में महिला मोर्चा ने रंगोली के साथ जलाए 70 दीप

रांची9 दिन पहले
कांके स्थित मेसरा बस्ती में गरीबों के बीच फल बांटते चंदनकियारी विधायक अमर बाउरी।
  • राज्य के विभिन्न जिलों में पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन पर भाजपा ने किया कार्यक्रम का आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर राजधानी के कांके स्थित मेसरा बस्ती में भाजपा नेताओं ने गरीबों के बीच फल का वितरण किया। इससे पहले भाजपा नेताओं ने यहां स्थित काली मंदिर में पीएम मोदी के दीर्घायु होने के लिए लिए पूजा-अर्चना की और उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ता सभी जिलों में कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं।

राज्य के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में 70 स्थानों पर स्वच्छता के कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। इसके अलावा अस्पतालों में मरीजों के बीच फलों का वितरण किया गया। वहीं, दिव्यांग के बीच आवश्यक उपकरण बांटे गए। कुछ जगहों पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने ब्लड डोनेट भी किया।

प्रदेश कार्यालय में पीएम मोदी का जन्मदिन के मौके पर बनाई गई रंगोली।
प्रदेश कार्यालय में पीएम मोदी का जन्मदिन के मौके पर बनाई गई रंगोली।

प्रदेश कार्यालय में महिला मोर्चा ने बनाई रंगोली, जलाए 70 दीप
रांची स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर रंगोली बनाया। साथ ही उनके 70वें जन्मदिन पर 70 दीप भी जलाए। इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के स्वस्थ, दीर्घ एवं यशस्वी जीवन की मंगलकामना की।

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता जलाएंगे दीप
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मोर्चा के कार्यकर्ता सुबह में प्रधानमंत्री के दीर्घायु और उत्तम स्वास्थ्य के लिए स्थानीय मंदिरों में पूजा-अर्चना करेंगे। उसके बाद दलित बस्तियों में फल का वितरण कोय जाएगा फिर देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु के लिए मंदिरों में 70 दीप जलाए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें