पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बोकारो:पेड़ से लटकी मिली भाजपा नेता की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बोकारो2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी भीड़ और मामले की जांच करती पुलिस।
  • परिजनों का आरोप है कि हत्या कर शव को पेड़ से फांसी के फंदे पर लटकाया गया है

जमीन कारोबारी व भाजपा कुरा मंडल के महामंत्री मथन प्रमाणिक का शव बुधवार सुबह एनएच-32 भंडरो काजूवन में एक पेड़ पर संदेहास्पद स्थिति में फांसी पर लटका पाया गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं, युवक के परिजनों का आरोप है कि हत्या कर शव को पेड़ से फांसी के फंदे पर लटकाया गया है।

मृतक का बेटा शिवपूजन प्रमाणिक और छोटा भाई अतुल प्रमाणिक के अनुसार मथन प्रमाणिक हर रोज की भांति मंगलवार को सुबह 10 बजे घर से निकला था। रात 8 बजे तक घर वापस नहीं आने पर उसकी पत्नी कमला देवी ने बेटे काे फोन से संपर्क करने की बात कही। संपर्क करने पर मथन का मोबाइल स्विच ऑफ मिला। रात 10 बजे के बाद उसको आईटीआई मोड़ से लेकर पिंड्राजोरा तक खोजबीन किया गया। परंतु कहीं से उसका पता नहीं चला।

सुबह को चारवाहा ने उसका शव पेड़ से लटका देखा। मृतक के बाइक की डिक्की पुलिस द्वारा खोलने पर शराब एक क्वार्टर और एक जहर का डिब्बा मिला। साथ ही डिक्की से एक बंडल जमीन संबंधी कागजात पुलिस ने प्राप्त किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें