पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Bokaro: Attack On Police For Following The Kovid Guide Line In Vegetable Market Of Bokaro, Vegetable Vendors Pelted Stones; SI Wounded

लॉकडाउन का साइड इफेक्ट:बोकारो के सब्जी मंडी में कोविड गाइड लाइन का पालन कराने पहुंची पुलिस पर हमला, सब्जी विक्रेताओं ने किया पथराव; SI जख्मी

बोकारो2 महीने पहले
घटना के बाद फिलहाल पुलिस मौके पर कैंप की हुई है।

सिटी थाना क्षेत्र स्थित सब्जी मंडी दुंदीबाग में सोमवार को सब्जी विक्रेताओं ने पुलिस पर जमकर पथराव किया। इस हमले में SI पिंकू कुमार सिंह की वर्दी फट गई। हल्की चोटें भी आई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां काफी भीड़-भाड़ है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। पुलिस बाजार पहुंची और एक सब्जी विक्रेता को पकड़ थाना ले जाने लगी। इसी दौरान बाकी के सब्जी विक्रेता भड़क गए और पुलिस पर हमला कर दिया। इस मामले में एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

घटना के बाद पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। पुलिस ने बाजार और सड़कों पर पैदल मार्च किया। फिलहाल पुलिस मौके पर कैंप की हुई है। पुलिस के सीनियर अधिकारी भी पहुंचे हैं। पुलिस के अनुसार, बाजार में हॉल सेल दुकान खोलने की इजाजत है। पर खुदरा दुकान खोल भीड़ जुटाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। दुकानदार को पुलिस थाना ले जा रही थी। इसी दौरान पीछे से बाकी सब्जी विक्रेताओं ने पथराव कर दिया।

बताते चलें कि दुंदीबाग सब्जी मंडी पूरे जिले में काफी प्रसिद्ध है। आसपास के तकरीबन सभी लोग सब्जी की खरीदारी यही से करते हैं। साथ ही दूसरे प्रखंड के सब्जी विक्रेता भी यहां से खरीदारी करते हैं। इधर, घटना के बाद दुकानदारों ने बाजार की सारी दुकानों को बंद कर दिया।