पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Bokaro: High Speed Scorpio Crushes Two Brothers Riding A Bicycle, One Dead; People Beat Up The Rider

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बोकारो में हादसा के बाद हंगामा:तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने साइकिल सवार दो भाइयों को कुचला, एक की मौत; लोगों ने की गाड़ी सवार DC के सहायक की पिटाई

बोकारो2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कसमार का बगदा गांव घटना के बाद पूरी तरह से पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। - Dainik Bhaskar
कसमार का बगदा गांव घटना के बाद पूरी तरह से पुलिस छावनी में तब्दील हो गया।

जिला प्रशासन, बोकारो की तख्ती लगी सरकारी गाड़ी से कुचलकर आशीष कुमार (8) नामक एक बच्चे की मौत के बाद जनाक्रोश भड़क गया। लोगों ने उस गाड़ी में सवार बोकारो डीसी राजेश कुमार सिंह के निजी सहायक अजीत कुमार पांडेय की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने लाठीचार्ज कर उन्हें लोगों के चंगुल से छुड़ाया। इस पर लोग और उग्र हो गए। उन्होंने पत्थरबाजी कर दी। लाठीचार्ज और पत्थरबाजी की इस घटना में डीसी के पीए और ग्रामीणों समेत कुल 14 लोग घायल हो गए। घटना सोमवार शाम लगभग 5 बजे जिले के कसमार थाना क्षेत्र के कसमार-पिरगुल मेन रोड की है।

हादसे के बाद स्कॉर्पियो के चालक और अजीत के साथी भाग निकले। अजीत को आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहन का शीशा तोड़कर बाहर निकाला और उनकी जमकर पिटाई की। गुस्साए लोग किसी की सुनने को तैयार नहीं थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस पहुंची तो लोग उनसे भी उलझ गए। पुलिस ने हालात बिगड़ते देख लाठी चार्ज कर दिया और बुरी तरह गंभीर हालत में अजीत को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। इसपर लोग और भड़क गए। उन्होंने पत्थरबाजी शुरू कर दी। उन्हें समझाने गोमिया विधायक डॉ. लंबोदर महतो पहुंचे तो लोगों ने उनके साथ भी बदसलूकी की। उनकी भी नहीं माने। उनकी फाॅर्चूनर को भी मामूली रूप और पुलिस की एक जीप सहित दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो काे क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के बाद सोमवार पूरी रात इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी रही।

स्कॉर्पियो की टक्कर से क्षतिग्रस्त साइकिल।
स्कॉर्पियो की टक्कर से क्षतिग्रस्त साइकिल।

बगदा गांव के पास अबीर लेकर घर लौट रहे थे बच्चे
कसमार के बगदा गांव के पास साइकिल सवार दो सगे भाई आशीष और अनूप शाम की होली खेलने के लिए अबीर लाने घर से निकले थे। आशीष अपने बड़े भाई अनूप कुमार के साथ साइकिल से बगदा तालाब के पास से अबीर लेकर अपने घर की ओर जा रहा था। इसी बीच कसमार की ओर से फिर पिरगुल की ओर जा रही स्कार्पियो ने दोनों बच्चों को कुचल डाला। दोनों भाइयों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था, जहां पर चिकित्सकों ने आशीष को मृत घोषित कर दिया। जबकि, दूसरे की स्थिति बीजीएच में गंभीर बनी हुई है।

एसपी बोले, सख्त धारा लगाकर करेंगे कार्रवाई
घटना के संदर्भ में पूछे जाने पर एसपी चंदन कुमार झा ने कहा कि सोमवार को रोड एक्सीडेंट के बाद ग्रामीणों ने हिंसक विरोध किया था। इसमें चार जवान घायल हो गए थे। दो मंगलवार को हॉस्पिटल से रिलीज हो गए। दो का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस बावत पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर रहे हैं। जो भी लोग दोषी हैं, उन पर सख्त धारा लगाकर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी के अनुसार उस सरकारी स्कॉर्पियो में डीसी के स्टाफ अजीत कुमार पांडेय सवार थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

और पढ़ें