पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Bokaro (Jharkhand) Train Coronavirus Lockdown News Updates From Bhubaneswar New Delhi Special Passengers Train

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन में राहत की ट्रेन:बोकारो से 63 यात्री नई दिल्ली हुए रवाना, यात्रियों ने कहा- बड़ी मुश्किल में फंस गए थे

बोकारो10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्लेटफार्म में जाने के लिए स्टेशन के बाहर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए यात्रियों की लगी कतार। - Dainik Bhaskar
प्लेटफार्म में जाने के लिए स्टेशन के बाहर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए यात्रियों की लगी कतार।
  • भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से 22 यात्री उतरे बोकारो स्टेशन
  • करीब दो घंटे पहले से ही यात्री पहुंचने लगे थे बोकारो रेलवे स्टेशन

लॉकडाउन के दौरान स्पेशल ट्रेनों के संचालन से लोग काफी राहत महसूस कर रहे हैं। बुधवार की शाम 7:45 बजे बोकारो स्टील सिटी रेलवे स्टेशन से भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी रवाना हुई। इस ट्रेन से 22 यात्री बोकारो स्टेशन पर उतरे जबकि यहां से 63 यात्री नई दिल्ली के लिए रवाना हुए। स्टेशन पर पहुंचे कुछ यात्रियों ने बताया कि वो रिश्तेदार से मिलने आए थे तो कुछ ने कहा-काम के सिलसिले में। पर सभी की एक ही परेशानी थी कि वो लॉकडाउन में यहां फंस गए थे। एक-एक दिन काटना बड़ा मुश्किल साबित हो रहा था। अब वो खुश हैं कि वापस दिल्ली जा रहे हैं।

बोकारो स्टील सिटी से अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन पकड़ने आईं बबिता देवी ने बताया कि वो यहां मार्च में आई थी। इसी बीच लॉकडाउन लग गया और वो अपने तीन बच्चों संग यहीं फंस गईं। पति का दिल्ली में बिजनेस है। वो दिल्ली में अकेले परेशान हो गए हैं। ऐसे में आज दिल्ली जाना मेरे लिए बेहद राहत की बात है।

जाहिर ने बताया कि वो काम के सिलसिले में बोकारो आए थे और लॉकडाउन लग गया। इस दौरान करीब दो माह वो बोकारो में जैसे-तैसे दिन काटते रहे। वो दिल्ली के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा-घर वापस जाने की बहुत ज्यादा खुशी है।

मोहित कुमार के अनुसार वो अपने एक रिश्तेदार से मिलने के लिए मार्च को बोकारो आए थे। कुछ दिन रहा ही था कि लॉकडाउन लग गया। वो दिल्ली में जॉब करते हैं। उनका कहना है कि दिल्ली पहुंचने पर अब मैं अपने ऑफिस को ज्वॉइन कर सकूंगा। 

राजेश कुमार ने बताया कि अपने एक रिश्तेदार के यहां वो 15 मार्च को बोकारो आए थे। 28 को वापसी का टिकट था। पर इसी दौरान लॉकडाउन लग गया। करीब दो माह मैं अपने बच्चे और पत्नी के साथ यही फंसा रह गया। एक-एक दिन मुश्किल से कटे। अब ट्रेन चलने से बड़ी राहत मिली है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें