सड़क हादसे में एक युवक की मौत:रांची से बाेकारो आने के क्रम में कार दो बाइक से टकराई, एक बाइक सवार की मौत; 6 लोग जख्मी

जैनामोड़ (बोकारो)6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों से घटना के संबंध में जानकारी लेती पुलिस। - Dainik Bhaskar
लोगों से घटना के संबंध में जानकारी लेती पुलिस।

जरीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत NH स्थित कल्याणपुर के पास एक कार की दो बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसी बाइक पर सवार एक युवती, दूसरी बाइक पर सवार दो लाेग और कार पर बैठे तीन जख्मी हो गए। हादसे की वजह कार व बाइक की तेज रफ्तार होना माना जा रहा है।

मृतक की पहचान गांधीनगर थाना क्षेत्र के संडेबाजार कुरुकपनिया निवासी दिनेश कुमार पांडेय (25) के रूप में की गई। जबकि उसके साथ बैठी युवती सुमन कुमारी कार से टक्कर के बाद पास की झाड़ियों में जा गिरी। इससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गई। चीरा चास निवासी कार सवार अक्षय कुमार, उसकी पत्नी और भाभी जख्मी हो गए। जबकि टीवीएस बाइक पर सवार चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पुपनकी कालापाथर निवासी आशीष कुमार दत्ता एवं उसकी नानी पूर्णिमा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए।

कैसे हुआ हादसा
दरअसल, कार रांची से बोकारो की ओर आ रही थी। जबकि अपासी बाइक पर बैठे दिनेश कुमार पांडेय और सुमन कुमारी सामने से आ रहे थे। इसी बीच दोनों गाड़ियों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में कार घुम कर रांची रोड की ओर बढ़ गई और इसी दौरान सामने से आ रही टीवीएस बाइक सवार आशीष और पूर्णिमा देवी को चपेट में ले लिया।

रिपोर्ट: विपिन मुखर्जी।

खबरें और भी हैं...