पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Bokaro: Scorpio Fell Into The Drain 100 Feet Below The Road In Bermo, The Young Man Died Due To Being Buried Under The Car

शादी समारोह से घर लौट रहे युवक की मौत:बेरमो में सड़क से 100 फीट नीचे नाला में गिरी स्कॉर्पियो, गाड़ी के नीचे दबने से गई युवक की जान

बेरमो (बोकारो)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाला में गिरी क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो। - Dainik Bhaskar
नाला में गिरी क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो।

जरीडीह बाजार में हुए शादी समारोह से लौट रहे एक स्कॉर्पियो सवार युवक की मौत हो गई। हादसा स्कॉर्पियो के बोकारो कोलियरी के डीडी माइनस के पास कुरपनिया 4 नंबर मेन रोड के टर्निंग मोड़ पर सड़क से करीब 100 फीट नीचे गोदो नाला में गिरने से हुई। स्काॅर्पियो में चार युवक सवार थे। एक युवक गाड़ी के नीचे दब गया और इससे उसकी मौत हो गई। जबकि तीन युवक जख्मी हैं। चारों युवक बारात में आए थे और शादी के बाद धनबाद स्थित अपने घर लौट रहे थे। घटना शनिवार की देर रात की है।

मृतक की पहचान राकेश कुमार के रूप में की गई। ड्राइवर सराेज कुमार (40) गंभीर रूप से जख्मी है। बाकी दो युवकों को हल्की चोटें आई है। माना जा रहा है कि गाड़ी तेज रफ्तार में थी और टर्निंग पर अनियंत्रित होकर नाला में जा गिरी।

घटना की सूचना के बाद गांधीनगर थाना के एसआई इंदर लाल राय ने एंबुलेंस द्वारा घायल सरोज को अस्पताल भिजवाया। यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची रेफर कर दिया गया। स्कॉर्पियो राकेश कुमार ही चला रहा था।

नाला में फंसी कार।
नाला में फंसी कार।

एसआई इंदर लाल राय ने बताया कि रात के लगभग 12:30 बजे पेट्रोलिंग कर लौट रहे थे। इसी क्रम में उन्हें हादसे के शिकार लड़कों ने बताया कि उनकी गाड़ी नाला में गिर गई है और राकेश गाड़ी के नीचे दब गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को उठाने का प्रयास किया। पर इसमें सफल नहीं हो सके। सुबह 6 बजे राकेश के शव को बाहर निकाला गया।

खबरें और भी हैं...