पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक:दामाद की नाबालिग बहन से करता रहा दुष्कर्म, पीड़िता के गर्भवती हाेने पर मामले का हुआ खुलासा

बोकारो8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज करते हुए घटना में शामिल पीड़िता के भाई और उसके ससुर श्रवण कुमार शर्मा (55) को न्यायिक हिरासत में लेकर चास जेल भेज दिया है। (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज करते हुए घटना में शामिल पीड़िता के भाई और उसके ससुर श्रवण कुमार शर्मा (55) को न्यायिक हिरासत में लेकर चास जेल भेज दिया है। (प्रतीकात्मक फोटो)
  • पैसे की लालच में भाई पर ही अस्मत से खिलवाड़ कराने का आरोप

पैसे के लालच में एक भाई की ओर से उसकी बहन की अस्मत से खिलवाड़ कराए जाने का घिनौना मामला रविवार को सामने आया। मामला बोकारो के सेक्टर-12 थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि भाई अपनी 15 वर्षीय नाबालिग बहन का अपने ससुर से दुष्कर्म कराने में शामिल रहा। जब पीड़िता गर्भवती हुई तो उसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

पीड़िता का भाई पड़ोस में ही परिवार से अलग रहता है। यहां अक्सर उसके बड़े भाई के ससुर आते थे और जबरन शारीरिक संबंध बनाते थे। पीड़िता ने घटना को लेकर सेक्टर-12 थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाना प्रभारी उज्जवल साह ने पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज करते हुए घटना में शामिल पीड़िता के भाई और उसके ससुर श्रवण कुमार शर्मा (55) को न्यायिक हिरासत में लेकर चास जेल भेज दिया है। वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के पास से आरोपी के लिखे हुए प्रेम पत्र भी घरवालों के हाथ लगे हैं। उसके बाद पीड़िता से जब पूछताछ की गई तो पूरे मामले की जानकारी मिली।

अक्टूबर से लगातार बना रहा था शारीरिक संबंध
नाबालिग का आरोप है कि बीते अक्टूबर में दुर्गा पूजा के समय से ही उसके भाई ने पैसा लेने के चक्कर में उसे अपने ससुर के हवाले कर दिया। इस बीच जब भी वह धनबाद से आता ताे डराकर रात के अंधेरे में अपने कमरे में लेकर दुष्कर्म करता। कई बार आरोपी घर से उसे घुमाने के लिए ले जाता था और जबरन संबंध बनाया करता था। हाल के दिनों में आरोपी उसके घर के बगल में रहने वाले बड़े भाई के यहां रहने लगा था। नाबालिग का कहना है कि जब उसकी तबीयत खराब होने लगी तो उसने अपने घर वालों को इसकी जानकारी दी।

पत्नी की मौत के बाद आरोपी लगातार आता था अपनी बेटी के घर
आरोपी श्रवण कुमार शर्मा धनबाद का रहने वाला है। जब उसकी पत्नी की मौत हो गई, उसके बाद से वह अपनी बेटियों के घर आकर रहता था। इस बीच उसकी बुरी नजर अपने दामाद की छोटी बहन पर पड़ी। वह बहला-फुसलाकर उसे अपने झांसे में लेकर यौन संबंध बनाने लगा। जब इसकी जानकारी पीड़िता ने अपने भाई को दी तो भाई भी पीड़िता का सहयोग न देकर अपने ससुर के पक्ष में खड़ा हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser