पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Bokaro: The Dead Body Of A Young Man Found In A Canteen Inside A Steel Plant, Killed By A Pestle On His Head

बोकारो में वारदात:स्टील प्लांट के अंदर कैंटीन में मिली युवक की लाश, मूसल से सिर पर वारकर की गई हत्या

बोकारो3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी मिलने के बाद बीएससीटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।  - Dainik Bhaskar
जानकारी मिलने के बाद बीएससीटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। 

बोकारो स्टील प्लांट के SMS-2 स्थित पांडे कैंटीन में काम करने वाले आकाश गोप नामक युवक की हत्या बीती रात मूसल से उसके सिर पर वारकर कर दी गई। घटना करीब 11 बजे के आस-पास की है। जानकारी मिलने के बाद बीएससीटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

इधर, सिटी थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि आकाश चंदनक्यारी का रहने वाला है। लेकिन उसकी पहचान अभी नहीं हो सकी है। क्योंकि युवक के पास ऐसा कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। इससे उसके ठिकाने और पते की जानकारी नहीं हो सकी है। वहीं, कैंटीन के मालिक रमेश गुप्ता से भी उसकी जानकारी लेने का प्रयास किया गया लेकिन उनके पास भी उससे संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं है।

बताते चलें कि बोकारो स्टील प्लांट के अंदर यह कैंटीन स्थापित है और प्लांट में प्रवेश करने के लिए हर एक आदमी को बोकारो स्टील प्लांट प्रबंधन की ओर से गेट पास निर्गत किया जाता है लेकिन युवक के पास ऐसा कोई गेट पास भी पुलिस को नहीं मिला है। इससे यह संशय की स्थिति उत्पन्न हो गई है कि युवक प्लांट के कैंटीन में कैसे और किस तरह चाय बेचने का काम करता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।