पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अंधविश्वास में भाई की हत्या:आरोपी ने ओझा-गुणी का आरोप लगा चचेरे भाई की पत्थर से कुचल ली जान, गिरफ्तार

​​​​​​​मनिका (लातेहार)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल ले जाने के दौरान तुलसी ने दम तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar
अस्पताल ले जाने के दौरान तुलसी ने दम तोड़ दिया।
  • चचेरा भाई मंटू परहिया तुलसी को रास्ते में मिल गया और उस पर हमला कर दिया

मनिका थाना क्षेत्र के तेवरही गांव में एक युवक की उसके चचेरे भाई ने हत्या कर दी। घटना सोमवार की देर शाम की है। पुलिस ने मंगलवार की सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने युवक पर ओझा-गुणी करने का आरोप लगा पत्थर से कुचल कर हत्या की है।

मृतक की पहचान तुलसी परहिया (40) के रूप में की गई। सोमवार की देर शाम तुलसी गांव के बगल टोला भुइन गढ़वा से लौट रहा था। इसी दौरान उसका चचेरा भाई मंटू परहिया उसे रास्ते में मिल गया और तुलसी पर हमला कर दिया।

झाड़ियों के बगल में पत्थर से कुचल तुलसी की हत्या कर वो भाग निकला। लोगों को इसकी सूचना मिली तो तुलसी को मनिका CHC लेकर पहुंचे। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे लातेहार ले जा रहे थे कि रास्ते में ही तुलसी ने दम तोड़ दिया। इधर, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों भाइयों में काफी दिनों से विवाद भी चल रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें