पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Chaibasa: Young Man Fell From The Tractor Running At High Speed, The Wheel Climbed On The Body; Driver Fled After Accident

ट्रैक्टर के कुचलने से युवक की मौत:तेज रफ्तार में चल रहे ट्रैक्टर से गिरा युवक, पहिया चढ़ा शरीर पर; हादसे के बाद ड्राइवर भागा

मनोहरपुर (चाईबासा)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की पहचान रामधन कुम्हार (20) के रूप में की गई। (फाइल) - Dainik Bhaskar
मृतक की पहचान रामधन कुम्हार (20) के रूप में की गई। (फाइल)

मनोहरपुर थाना के धानापाली गांव में बुधवार की देर शाम ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक तेज रफ्तार ट्रैक्टर से अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया और उसके पहिए के नीचे आ गया। ट्रैक्टर से कुचलने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, हादसे के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर को मौके पर ही छोड़ भाग निकला। गुरुवार को पुलिस मृतक के घर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

मृतक की पहचान रामधन कुम्हार (20) के रूप में की गई। वह प्रधानपाली गांव का रहने वाला था। रामधन गांव के ही सोनू कुम्हार के ट्रैक्टर में बतौर मजदूर काम करता था। बुधवार की शाम घटना के वक्त वह ट्रैक्टर पर सवार था। तब ट्रैक्टर विपलकुदर गांव से प्रधानपाली जा रहा था। इसी दौरान धानापाली गांव में रामधन ट्रैक्टर से अनियंत्रित होकर नीचे गिर पड़ा। इससे ट्रैक्टर का पिछला पहिया उसके शरीर पर चढ़ गया। रामधन की मौके पर ही मौत हो गई।

गुरुवार की सुबह मृतक के घर गई और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।
गुरुवार की सुबह मृतक के घर गई और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

इधर, घटना की सूचना के बाद परिजन रामधन के शव को अपने घर ले आए और रात में पुलिस को मामले की जानकारी दी। वहीं, नक्सल क्षेत्र होने के कारण पुलिस रात में न जाकर गुरुवार की सुबह मृतक के घर गई और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ट्रैक्टर को जब्त कर थाना ले आई है।