• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Computer Trainer Fell In Fields With Uncontrolled Bike In Night He Was Dead When People Noticed In Morning

कटकमसांडी में सड़क दुर्घटना, कंप्यूटर ट्रेनर की मौके पर मौत:रात में अनियंत्रित होकर बाइक समेत खेत में जा गिरे राजीव, सुबह लोगों ने देखा तबतक हो चुकी थी मौत

कटकमसांडी (हजारीबाग)17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक राजीव कुमार अम्बष्ट (फाइल)। - Dainik Bhaskar
मृतक राजीव कुमार अम्बष्ट (फाइल)।
  • नवचयनित पुलिस अधिकारियों को देते थे प्रशिक्षण, मौन रख पुलिस ने दी श्रद्धांजलि

कटकमसांडी में सड़क दुर्घटना में एक कंप्यूटर ट्रेनर की मौत हो गई। दरअसल, वह बुधवार की रात बाइक पर कटकमसांडी से हजारीबाग की ओर जा रहे थे। तभी पारा टांड के पास वे संतुलन खो बैठे और लुपुंग जाने वाले रास्ते में वाहन समेत गिर गए। रात भर वह खेत में ही पड़े रहे। सुबह लोगों ने उन्हें घटनास्थल पर पड़े देखा। लेकिन, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान कटकम दाग थाना क्षेत्र के विष्णुपुरी निवासी राजीव कुमार अम्बष्ट के रूप में की गई। मृतक राजीव कुमार हजारीबाग पुलिस एकेडमी में कम्प्यूटर ट्रेनर थे। वे पुलिस अधिकारियों को कंप्यूटर का प्रशिक्षण देते थे।

सुबह घूमने निकले लोग तो मृत पड़े देखा

प्राप्त सूचना के अनुसार, घटना के बाद मृतक मोटरसाइकिल सहित रात भर घटनास्थल पर ही पड़े थे। गुरुवार की सुबह जब लोग घूमने निकले तो खेत में मोटरसाइकिल सहित एक व्यक्ति को मृत पड़ा देखा। घटना की सूचना कटकमसांडी थाना प्रभारी को ग्रामीणों ने दी। इसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे और शव का मुआयना किया। इस क्रम में शव की पहचान राजीव कुमार अंबष्ट के रूप की गई।

दो भाइयों में थे छोटे, काफी बुजुर्ग हैं पिता

शव को पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हजारीबाग भेजा गया। मृतक राजीव कुमार दो भाइयों में सबसे छोटे थे और इनके पिता काफी बुजुर्ग हैं। थाना प्रभारी अरुण कुमार रवानी ने बताया कि मृतक नवचयनित पुलिस अधिकारियों को प्रशिक्षण देते थे। इनके निधन से पुलिस विभाग के अधिकारी व कर्मी काफी आहत हैं। इधर, कटकमसांडी थाना के अधिकारियों ने राजीव कुमार के निधन पर मौन रखकर श्रद्धांजलि भी दी।

खबरें और भी हैं...