पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Deepika Pandey Singh Corona Update | Coronavirus Cases In Jharkhand; Mahagama Congress MLA Deepika Pandey Singh Test Positive For COVID 19

झारखंड:महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह कोरोना पाजिटिव, घर में हुईं आइसोलेट

रांची/महगामाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पांच महीने पहले महगामा विधायक अमेरिका गईं थीं। अमेरिका से लौटने के बाद विधायक ने खुद को कुछ दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रखने का फैसला किया था। उस वक्त विधायक की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।
  • विधायक ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी, परिवार के भी कुछ सदस्यों की रिपोर्ट आई है पॉजिटिव

महगामा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। उनके सैंपल की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इस संबंध में विधायक ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है। फिलहाल, दीपिका पांडेय सिंह को डॉक्टरों ने घर में आईसोलेशन में रखने का फैसला किया है।

विधायक ने ट्वीट में लिखा...
दीपिका पांडेय सिंह ने लिखा कि मेरा और मेरे परिवार के कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हाल के दिनों में मैं कई लोगों से मिली हूं। डॉक्टर ने मुझे घर में आइसलोइशन में रखने का फैसला किया है। आप में से जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि आप सब सावधानी बरतें।

पांच महीने पहले अमेरिका से लौटने के बाद विधायक ने खुद को किया था क्वारैंटाइन
बता दें कि पांच महीने पहले महगामा विधायक अमेरिका गईं थीं। अमेरिका से लौटने के बाद विधायक ने खुद को कुछ दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रखने का फैसला किया था। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी थी। इसके बाद वे रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट हुई थी। उस वक्त दीपिका पांडेय सिंह अमेरिका में महिला मताधिकार के 100वें वर्ष के जश्न सम्मेलन में शामिल होने गई थी।

कौन हैं विधायक दीपिका पांडेय सिंह
2019 झारखंड विधानसभा चुनाव में इस बार 10 महिला विधायक निर्वाचित हुई हैं। महिला विधायकों में सबसे अमीर महगामा सीट से जीतीं कांग्रेस की दीपिका पांडेय सिंह हैं। उनके पास 4.80 करोड़ रुपए की संपति है। वे पहली बार विधानसभा चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचीं हैं। विधायक दीपिका सिंह पांडेय बिहार सरकार में कृषि मंत्री रहे अवध बिहारी सिंह की बहू हैं। दीपिका की सास प्रतिभा पांडेय झारखंड भाजपा महिला मोर्चा में रही हैं। दीपिका के पति रत्नेश सिंह टाटा स्टील में इंजीनियर हैं। दीपिका विधायक बनने से पहले गोड्डा कांग्रेस जिला अध्यक्ष रही हैं। इसके अलावा वे यूथ कांग्रेस में राष्ट्रीय सचिव, झारखंड युवा कांग्रेस की अध्यक्ष भी रही हैं। उन्होंने दिल्ली में पढ़ाई के दौरान एनएसयूआई से अपनी राजनीति की शुरुआत की थी। वे देश की दो बड़ी मीडिया हाउस में काम भी कर चुकी हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें