झारखंड में लॉकडाउन / पुलिस की सख्ती के बाद सड़कों पर कम हुई भीड़, कई की हुई पिटाई; घर से न निकलने की भी दी नसीहत

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 01:55 PM IST
साकची-मानगो रोड पर ऑटो चालक की पिटाई करती पुलिस। साकची-मानगो रोड पर ऑटो चालक की पिटाई करती पुलिस।

रांची. झारखंड के 24 जिलों में 21 दिनों के लॉकडाउन का दूसरा दिन गुरुवार मिलाजुला रहा। इस दौरान पुलिस ने कुछ जगहों पर बाहर निकलने वालों से नरमी से पेश आई तो कहीं पिटाई भी की। गुमला में कवरेज के लिए निकले एक दैनिक पत्रकार के रिपोर्टर की पुलिस ने पिटाई कर दी। वहीं, जमशेदपुर में एमजीएम अस्पताल के बाहर घूम रहे युवकों से पुलिस ने उठक-बैठक कराया और फिर उन्हें घर से न निकलने की नसीहत दी।

उधर, गुरुवार सुबह कुछ जगहों पर सब्जी मंडियों, राशन के दुकानों और गैस एजेंसी के बाहर लोगों की भीड़ देखी गई। कई जगहों पर पुलिस ने जबरन बाहर निकले युवकों के वाहन को जब्त कर लिया जबकि बिना हेलमेट पहनकर निकले युवकों का चालान भी काटा गया। इस दौरान जरूरी काम से बाहर निकलने वालों पर भी पुलिस ने सख्ती दिखाई। उन्हें पुलिस की ओर से कहा गया कि आपके लिए पर्याप्त व्यवस्था की गई है। ज्यादा जरूरी न हो तो घर से बाहर न निकलें।

एमजीएम अस्पताल के सामने लड़कों से उठक-बैठक कराती पुलिस। एमजीएम अस्पताल के सामने लड़कों से उठक-बैठक कराती पुलिस।
साकची गोलचक्कर के पास ऑटो चालक से पूछताछ करती पुलिस। साकची गोलचक्कर के पास ऑटो चालक से पूछताछ करती पुलिस।
कोडरमा में झुमरीतिलैया शहर के ओवर ब्रिज पर पसरा सन्नाटा। कोडरमा में झुमरीतिलैया शहर के ओवर ब्रिज पर पसरा सन्नाटा।
कतरास में बिना जरूरी काम के घर से बाहर आए लोगों के साथ पुलिस ने दिखाई सख्ती। कतरास में बिना जरूरी काम के घर से बाहर आए लोगों के साथ पुलिस ने दिखाई सख्ती।
चान्हो का बरहे गांव में बाहरी लोगों का प्रवेश बंद कर दिया। ग्रामीण हाथ जोड़कर बाहर के लोगों के नहीं आने की अपील कर रहे हैं। चान्हो का बरहे गांव में बाहरी लोगों का प्रवेश बंद कर दिया। ग्रामीण हाथ जोड़कर बाहर के लोगों के नहीं आने की अपील कर रहे हैं।
रांची में कई जगहों पर सोशल डिस्टेंस के तहत लोगों ने जरूरी सामानों की खरीदारी की। रांची में कई जगहों पर सोशल डिस्टेंस के तहत लोगों ने जरूरी सामानों की खरीदारी की।
हॉम डिलीवरी का दावा फेल, रांची स्थित सिंह मोड़ में रसोई गैस के लिए लगी लंबी लाइन। हॉम डिलीवरी का दावा फेल, रांची स्थित सिंह मोड़ में रसोई गैस के लिए लगी लंबी लाइन।
कोडरमा में सुबह सब्जी व आवश्यक सामान की खरीदारी के लिए उमड़ी लोगों की भीड़़। कोडरमा में सुबह सब्जी व आवश्यक सामान की खरीदारी के लिए उमड़ी लोगों की भीड़़।
X
साकची-मानगो रोड पर ऑटो चालक की पिटाई करती पुलिस।साकची-मानगो रोड पर ऑटो चालक की पिटाई करती पुलिस।
एमजीएम अस्पताल के सामने लड़कों से उठक-बैठक कराती पुलिस।एमजीएम अस्पताल के सामने लड़कों से उठक-बैठक कराती पुलिस।
साकची गोलचक्कर के पास ऑटो चालक से पूछताछ करती पुलिस।साकची गोलचक्कर के पास ऑटो चालक से पूछताछ करती पुलिस।
कोडरमा में झुमरीतिलैया शहर के ओवर ब्रिज पर पसरा सन्नाटा।कोडरमा में झुमरीतिलैया शहर के ओवर ब्रिज पर पसरा सन्नाटा।
कतरास में बिना जरूरी काम के घर से बाहर आए लोगों के साथ पुलिस ने दिखाई सख्ती।कतरास में बिना जरूरी काम के घर से बाहर आए लोगों के साथ पुलिस ने दिखाई सख्ती।
चान्हो का बरहे गांव में बाहरी लोगों का प्रवेश बंद कर दिया। ग्रामीण हाथ जोड़कर बाहर के लोगों के नहीं आने की अपील कर रहे हैं।चान्हो का बरहे गांव में बाहरी लोगों का प्रवेश बंद कर दिया। ग्रामीण हाथ जोड़कर बाहर के लोगों के नहीं आने की अपील कर रहे हैं।
रांची में कई जगहों पर सोशल डिस्टेंस के तहत लोगों ने जरूरी सामानों की खरीदारी की।रांची में कई जगहों पर सोशल डिस्टेंस के तहत लोगों ने जरूरी सामानों की खरीदारी की।
हॉम डिलीवरी का दावा फेल, रांची स्थित सिंह मोड़ में रसोई गैस के लिए लगी लंबी लाइन।हॉम डिलीवरी का दावा फेल, रांची स्थित सिंह मोड़ में रसोई गैस के लिए लगी लंबी लाइन।
कोडरमा में सुबह सब्जी व आवश्यक सामान की खरीदारी के लिए उमड़ी लोगों की भीड़़।कोडरमा में सुबह सब्जी व आवश्यक सामान की खरीदारी के लिए उमड़ी लोगों की भीड़़।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना