• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Coronavirus Second Wave; Ranchi's Sadar Hospital Covid Incharge Dr. Ajit Honored For His Excellent Work

रफ्तार के शौक ने दो युवकों की ली जान:जमशेदपुर में बिना हेलमेट के बाइक चला रहे युवक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे ईंट से टकराए, डॉ. ने कहा- सिर में चोट के कारण हुई मौत

पूर्वी सिंहभूम (चाकुलिया)5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक की गति तेज होने के कारण अनियंत्रित हो गया। वह सड़क किनारे रखे ईंट में जाकर धक्का मार दिया। जहां सिर पर चोट लगने के कारण वहीं मुख्य सड़क पर दोनो की मौत हो  गई।  - Dainik Bhaskar
बाइक की गति तेज होने के कारण अनियंत्रित हो गया। वह सड़क किनारे रखे ईंट में जाकर धक्का मार दिया। जहां सिर पर चोट लगने के कारण वहीं मुख्य सड़क पर दोनो की मौत हो  गई। 

जमशेदपुर के चाकुलिया में सुबह-सुबह तेज रफ्तार ने दो युवाओं की जान ले ली है। दोनों में किसी ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। घटना चाकुलिया- शिशाखुन मुख्य सड़क की है। यहां के नामोपाडा पेट्रोल के समीप सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग दोनों को आनन-फानन में अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रंजीत उरांव सीएचसी पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक दिवांशु के पिता कौशीक बेरा बिजनेस करते हैं तो वहीं मृतक विशाल के पिता प्रदुत जेना घाटशिला के पोस्टमास्टर हैं। इस संबंध में पूछने पर डॉ. संपा घोष ने बताया कि सिर पर चोट लगने के कारण मौत हुई है। दोनों ने बाइक चलाते वक्त हेलमेट नहीं पहना था। हेलमटे होता तो बच सकते थे।

जिम से पहले दोनों तेल भरवाने जा रहे थे
जानकारी के मुताबिक नामोपाडा निवासी कौशीक बेरा का 18 वर्षीय बेटा दिवांशु बेरा, मानुषमुडीया निवासी प्रदुत जेना का बेटा 18 वर्षीय विशा जेना (बाइक चालक) अपनी बाइक से जिम जा रहा था। विशाल अपनी बाइक से दिवांशु को लेकर गंधरूपी के पास पैट्रोल पंप तेल भरवाने जा रहा था। वहीं दूसरा दोस्त जिम के पास रूक गया। इसी बीच पेट्रोल पंप के पास विशाल की बाइक की गति तेज होने के कारण अनियंत्रित हो गया। वह सड़क किनारे रखे ईंट में जाकर धक्का मार दिया। जहां सिर पर चोट लगने के कारण वहीं मुख्य सड़क पर दोनो की मौत हो गई।