पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण के रोकथाम की तैयारी:झारखंड-यूपी बॉर्डर पर जांच शुरू, पॉजिटिव मिलने पर लोगों को कोविड सेंटर भेजा जाएगा

​​​​​​​बंशीधरनगर (गढ़वा)9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिलासपुर में कैंप लगा कर यूपी व अन्य राज्यों के रास्ते झारखंड आने वाले लोगों की कोराेना जांच की गई। - Dainik Bhaskar
बिलासपुर में कैंप लगा कर यूपी व अन्य राज्यों के रास्ते झारखंड आने वाले लोगों की कोराेना जांच की गई।

झारखंड में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देख गढ़वा जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। DC राजेश कुमार पाठक के निर्देश पर मंगलवार से झारखंड-उत्तर प्रदेश सीमा स्थित बिलासपुर में कोरोना जांच शुरू कर दी गई। यहां कैंप लगा कर यूपी व अन्य राज्यों के रास्ते झारखंड आने वाले लोगों की कोराेना जांच की गई। किसी भी व्यक्ति के पॉजिटिव मिलने पर उसे कोविड अस्पताल में भर्ती करने की तैयारी की गई है।

मंगलवार को 90 लोगों की कोविड जांच की गई। सीमावर्ती बिलासपुर में आयोजित कोरोना चैकअप कैंप के लिए दंडाधिकारी के साथ-साथ पुलिस बल की तैनाती की गई है। कोरोना जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले लोगों को तत्काल जिले में बनाए गए कोविड सेंटर में रखा जा रहा है। अनुमंडल अस्पताल की उपाधीक्षक डॉ. सुचित्रा कुमारी ने बताया कि कोरोना जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले लोगों को तत्काल जिला में बनाए गए कोविड सेंटर में रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें