बोकारो में दंपती ने की खुदकुशी की कोशिश:महिला के गर्दन और हाथ का नश कटने से मौत, पति गंभीर; सुसाइड नोट में लिखा इसमें किसी का दोष नहीं

बोकारो3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग को घायलावस्था में BGH में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग को घायलावस्था में BGH में भर्ती कराया गया है।

चास थाना क्षेत्र स्थित चीरा चास फेज वन वास्तु विहार अपार्टमेंट में एक बुजुर्ग दंपती ने चाकू, ब्लेड से नश काट सुसाइड का प्रयास किया। इस घटना में महिला की मौत हो गई। जबकि पति की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें दंपती ने घटना के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या मान रही है और मामले की जांच में जुटी हुई है। सुसाइड की वजह अकेलापन और डिप्रेशन माना जा रहा है। हालांकि पुलिस घायल के ठीक होने के इंतजार में है। ताकि उनका बयान लिया जा सके।

बुजुर्ग दंपती के तीन लड़के और एक लड़की है। सभी दूसरे राज्य में रहते हैं। यहां बुजुर्ग दंपती अकेले रहा करते थे। दंपती की पहचान अखिलेश्वर प्रसाद (75) और मंजू देवी (70) के रूप में की गई। महिला चलने में असमर्थ थी। दंपती काफी दिनों से यहां बने फ्लैट में रह रहे थे। करीब एक सप्ताह पहले उनकी बेटी और दामाद यहां आए थे और मुलाकात के बाद वापस अपने घर चले गए थे।

मौके से खून से लथपथ चाकू, ब्लेड और पेचकस मिला।
मौके से खून से लथपथ चाकू, ब्लेड और पेचकस मिला।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को बीजीएच में भर्ती कराया। वहीं, महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। सुबह दंपती का फ्लैट का दरवाजा खुला था। जब मेड कमरे में पहुंची तो उसने चारों ओर खून देखा। कुछ आगे बढ़ने पर देखा कि बुजुर्ग दंपती एक-दूसरे का हाथ थामे लेटे हुए थे। इसके बाद इसकी सूचना उसने पड़ोसियों को दी। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। घटना की सूचना पर मौके पर एसपी चंदन कुमार झा भी पहुंचे और मामले की जांच की।

खबरें और भी हैं...