पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

साहिबगंज में मानवता शर्मसार:ग्रामीणों ने प्रेमी युगल का सिर मुड़वा गांव में घुमाया, एक घर में किया बंद; मौका मिलते ही भागे दोनों

साहिबगंज20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवक अपनी प्रेमिका से मिलने चंदोला पहाड़ गया था और यही पर ग्रामीणों ने दोनों का सिर मुड़वा दिया। - Dainik Bhaskar
युवक अपनी प्रेमिका से मिलने चंदोला पहाड़ गया था और यही पर ग्रामीणों ने दोनों का सिर मुड़वा दिया।

साहिबगंज जिले के रांगा थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े को बंधक बनाने का मामला सामने आया है। दोनों का ग्रामीणों ने सिर मुड़वा कर गांव में घुमाया। इसके बाद उन्हें एक घर में बंद कर दिया। हालांकि दोनों मौका पाकर भाग निकले। घटना मंगलवार रात की है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल, रांगा थाना क्षेत्र के चंदोला पहाड़ के गांव में बरहरवा का एक युवक आदिम जनजाति युवती से मुलाकात करने पहुंचा था। मंगलवार की शाम वह अपनी प्रेमिका से मिलने चंदोला पहाड़ गया था। इसकी भनक वहां के स्थानीय ग्रामीणों को लग गई। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और उनका सिर मुड़वा जूते की माला पहना दी। इसके बाद दोनों को गांव में घुमाया।

रात होने पर दोनों को एक घर में बंद कर दिया। हालांकि प्रेमी युगल वहां से भाग निकला। इस संबंध में डीएसपी बरहरवा प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि अभी तक लड़का या लड़की दोनों में से किसी की ओर से थाना में शिकायत दर्ज नहीं कराया गया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...