• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Created His Own Company To Give Opportunity To The Youth Of Jharkhand, Will Shoot Videos In Jharkhand

धनबाद के युवा की भोजपुरी इंडस्ट्री में धमक:झारखंड के युवाओं को मौका देने के लिए बनाई अपनी कंपनी, झारखंड में शूट करेंगे वीडियो

रांची8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुड्‌डू जान ने दैनिक भास्कर को बताया कि आने वाले समय में कंपनी फिल्मों के राइट्स भी लेगी। लेकिन,फिलहाल कंपनी म्यूजिक वीडियो के निर्माण और रिलीज में लगी हैं। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
गुड्‌डू जान ने दैनिक भास्कर को बताया कि आने वाले समय में कंपनी फिल्मों के राइट्स भी लेगी। लेकिन,फिलहाल कंपनी म्यूजिक वीडियो के निर्माण और रिलीज में लगी हैं। (फाइल फोटो)

झारखंड के युवा कला के क्षेत्र में लगातार नए-नए प्रयोग कर रहे हैं। शॉर्ट फिल्मों व लोक कलाओं को बढ़ावा देने के लिए आधुनिकता के साथ कदमताल कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब धनबाद के निर्माता निर्देशक गुड्‌डू जान का भी नाम जुड़ गया है। सिन्दरी परसबनिया निवासी निर्माता निर्देशक गुड्डू जान ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक नई कंपनी वॉच टाइम एंटरटेनमेंट का शुभारंभ किया हैं।

गुड्‌डू ने बताया कि झारखंड में कलाओं की कमी नहीं है। वे अपनी कंपनी के माध्यम से इसे बढ़ावा देंगे। यहां के युवाओं को अपने वीडियो में मौका देंगे। उन्होंने बताया कि झारखंड में शूटिंग के लिए कई अनछुए लोकेशंस हैं। जहां बेहतरीन वीडियो शूट की जा सकती है। वे अपने वीडियो के माध्यम से इसे देश भर में पहचान दिलाएंगे।

गुड्‌डू जान ने दैनिक भास्कर को बताया कि आने वाले समय में कंपनी फिल्मों के राइट्स भी लेगी। लेकिन,फिलहाल कंपनी म्यूजिक वीडियो के निर्माण और रिलीज में लगी हैं। उन्होंने बताया कि कंपनी के प्रोजेक्ट हैं जिस पर काम चल रहा है। जल्द वे इसकी भी जानकारी देंगे।

खबरें और भी हैं...