पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:नाबालिग गैंगरेप पीड़िता के घर अपराधियों ने की फायरिंग, केस वापस लेने की दी धमकी

साहेबगंज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस कर्मी और ग्रामीणों से बातचीत करते विधायक अनंत ओझा। मौके पर उपस्थित एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह को विधायक ने निर्देश दिया कि मामले में जल्द से जल्द स्पीडी ट्रायल कर पीड़िता को न्याय दिलाने का काम करें।  - Dainik Bhaskar
पुलिस कर्मी और ग्रामीणों से बातचीत करते विधायक अनंत ओझा। मौके पर उपस्थित एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह को विधायक ने निर्देश दिया कि मामले में जल्द से जल्द स्पीडी ट्रायल कर पीड़िता को न्याय दिलाने का काम करें। 
  • अपराधियों ने पीड़िता के पिता से भी की मारपीट, सात से आठ की संख्या में पहुंचे थे अपराध

राजमहल थाना क्षेत्र के नौगच्छी नबाबढोरी गांव में एक महीने पहले हुए नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में बीते शुक्रवार की रात अपराध कर्मियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से पीड़िता के घर पर गोलीबारी की। अपराध कर्मियों द्वारा पीड़िता के पिता के साथ मारपीट भी की। साथ ही केस उठा लेने की धमकी भी दी गई। 

घटना के संबंध में पीड़िता के पिता ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात्रि लगभग 12:15 बजे सात से आठ की संख्या में अपराध कर्मी आए और दरवाजे पर दो गोली मारी। दोनों गोली दरवाजे के अंदर आकर घर के अंदर रखे टिन के बॉक्स में लगी। उन्होंने बताया कि अपराध कर्मी दरवाजे को धक्का देकर अंदर घुस गए और गला दबाते हुए मेरे साथ मारपीट की। साथ ही धमकी दी कि केस उठा लो नहीं तो जान से मार देंगे। धमकी देकर जाते हुए अपराध कर्मियों ने रास्ते में गोपाल मंडल के दरवाजे पर भी एक गोली चलाई। गोली कांड से पीड़िता के परिवार सहित आसपास के ग्रामीण भी दहशत में हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि गोली कांड के बाद अपराधी बाइस से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह, राजमहल थाना प्रभारी रंजीत प्रसाद, सशस्त्र बल के जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटना की सूचना पर रात में ही एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।

एसडीपीओ ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात दुष्कर्म पीड़िता के परिवार के घर पर अपराधियों ने फायरिंग की है। घटना को लेकर पीड़िता के पिता ने राजमहल थाने में पांच नामजद लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल एक आरोपी सेताब सेख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर की कर रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के बाद से ही राजमहल थाना प्रभारी चिरणजीत प्रसाद, तालझारी थाना प्रभारी अमर प्रसाद यादव, एसआई अमन कुमार, एएसआई कविंद्र मिश्रा सहित ससस्त्र पुलिस बल के जवान घटना स्थल पर कैप किए हुए हैं।

बता दें कि एक महीने पहले 25 मई की शाम तीन युवकों ने नवाबढोरी की एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। घटना को लेकर 26 मई को ग्रामीणों ने राजमहल मंगलहाट मुख्य सड़क को नौगच्छी के समीप जाम कर विरोध प्रदर्शन कर घटना में शामिल तीनों युवकों की गिरफ्तारी की मांग की थी। राजमहल थाना पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। फिलहाल, तीनों युवक राजमहल उपकारा में बंद हैं।

स्थानीय विधायक पहुंचे पीड़ित परिवार के घर
उधर, घटना को लेकर शनिवार को राजमहल विधायक अनंत कुमार ओझा पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। इस दौरान विधायक ने पीड़िता के माता-पिता को आश्वस्त किया कि वह हमेशा उन लोगों के साथ हैं। किसी से डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री से बातचीत कर पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए मुआवजा एवं सुरक्षा प्रदान करने की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस दिन दुष्कर्म की घटना घटी थी, उसके बाद उनके द्वारा पुलिस प्रशासन से मांग की गई थी कि पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान किया जाए। लेकिन प्रशासन द्वारा ऐसा नहीं किया गया। अगर सुरक्षा प्रदान किया होता तो गोलीकांड की घटना नहीं घटती। मौके पर उपस्थित एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह को विधायक ने निर्देश दिया कि मामले में जल्द से जल्द स्पीडी ट्रायल कर पीड़िता को न्याय दिलाने का काम करें। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser