• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Criminals Shot At The Woman's Forehead While She Was Sleeping On The Cot, There Was A Dispute With Some People In The Evening; 4 In Custody

पलामू में गोली मारकर महिला की हत्या:अपराधियों ने खाट पर सोई अवस्था में महिला के कनपटी पर मारी गोली, शाम में कुछ लोगों से हुआ था विवाद; 4 हिरासत में

सतबरवा (पलामू)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका दुखनी देवी घर में रह कर शराब बेचती थी। - Dainik Bhaskar
मृतका दुखनी देवी घर में रह कर शराब बेचती थी।

सतबरवा के बदलाया टोला में रहने वाली दुखनी देवी (35) की शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। महिला खाट पर सोई थी और इसी अवस्था में उसकी कनपटी पर गोली मारी गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं, परिजनों से पुलिस को जानकारी मिली कि महिला का शाम को कुछ लोगों से विवाद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

महिला का पति अकलु भुईयां एक सप्ताह पूर्व विशाखापट्टनम काम करने गया है। जबकि दुखनी देवी घर में रह कर शराब बेचती थी। मृतका की मौसी पार्वती देवी ने बताया कि डोकी चनवार से एक रिश्तेदार आई थी। उसने अपने पैसे से मुर्गा खरीदा और हम लोग सभी खा पीकर दूसरे कमरे में बच्चों के साथ सोए हुए थे। अचानक रात में गोली चलने की आवाज सुन सभी उठे तो देखा दुखनी के कनपटी से खून बह रहा था। इसके बाद बच्चों के रोने व गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण जमा हो गए और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई।

दुखनी देवी के 4 बच्चे हैं, जिसमें एक बेटा व तीन बेटी है। इधर, थाना प्रभारी करण पाल नाग ने बताया कि शराब पीने को लेकर कुछ लोगों के साथ नोकझोंक हुई थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। संदिग्ध चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...