पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

झारखंड:नक्सलियों से सीआरपीएफ और जिला पुलिस की मुठभेड़, विस्फोटक बरामद

गुमला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुठभेड़ के बाद पुलिस जवान एएसपी के नेतृत्व में लगातार क्षेत्र में छापेमारी अभियान चला रहे हैं।
  • सुरक्षबलों के जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली घने जंगलों में भाग निकले

कुरुमगड़ थाना क्षेत्र के केरागनी स्थित छापाजरिया जंगल में सोमवार को दोपहर में नक्सलियों की खोज में निकले सीआरपीएफ और जिला पुलिस का नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से सैकड़ों राउंड गोलियां चलने की सूचना है। हालांकि इस दौरान किसी ओर से किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। मुठभेड़ खत्म होने के बाद सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से एक आईडी समेत बोतल, बिछावन व खाने-पीने का सामान बरामद किया गया है।

मुठभेड़ के बाद पुलिस जवान एएसपी के नेतृत्व में लगातार क्षेत्र में छापेमारी अभियान चला रहे हैं। जानकारी के अनुसार इलाके में नक्सलियों के खिलाफ लगातार चल रहे छापामारी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को यह गुप्त सूचना मिली थी कि छापाजरिया जंगल में कुछ नक्सली कमांडर बुधेश्वर के नेतृत्व में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं। इसी सूचना पर सुरक्षाबलों के जवान एएसपी विजेंदर के नेतृत्व में मौके पर पहुंचे। तभी जवानों को देखते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में जवानों ने भी फायरिंग की। इसके बाद सुरक्षाबलों के जवानों को खुद पर भारी पड़ता देख नक्सली घने जंगलों में भाग निकले।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें