पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:एलपीजी सिलेंडर लीक होने पर लगी आग; महिला समेत तीन लोग झुलसे, तीनों रिम्स रेफर

गिरिडीह12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेफरल अस्पताल में इलाजरत घायल। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया।
  • राजधनवार थाना क्षेत्र के बड़ा चौक का मामला, घायलों में दंपती और गैस एजेंसी का स्टाफ शामिल

राजधनवार थाना क्षेत्र के बड़ा चौक के पास बुधवार सुबह एक घर में एलपीजी सिलेंडर में लीकेज होने के बाद अचानक आग लग गई। घटना में महिला समेत तीन लोग झुलस गए। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह पहले आग पर काबू पाया। इसके बाद आग से झुलसे लोगों को धनवार रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया जहां से तीनों को रिम्स रेफर कर दिया गया।

घायलों में 65 साल के किशनलाल शर्मा, उनकी पत्नी 60 साल की ज्या देवी और गैस एजेंसी में काम करने वाला स्टाफ 35 साल का रवि कुमार शामिल है। बताया जा रहा है कि सुबह खाना बनाने के दौरान दंपती को गैस लीक होने की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने सिलेंडर डिलिवरी करने वाले रवि कुमार को फोन किया। मौके पर पहुंचा रवि कुमार लीकेज चेक कर रहा था, इसी दौरान अचानक आग लग गई और दंपती समेत रवि कुमार भी झुलस गया।

घटना के दौरान शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने आग पर काबू पाया। इसके बाद पुलिस को सूचना देते हुए तीनों झुलसे लोगों को राजधनवार रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें