अपराध / घर छोड़ने के लिए लिफ्ट देने के नाम पर दलित महिला से दुष्कर्म, आरोपी फरार

पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने कहा कि घटना अत्यंत दुखद है व शर्मनाक है। प्रशासन को अविलंब आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए। पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने कहा कि घटना अत्यंत दुखद है व शर्मनाक है। प्रशासन को अविलंब आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए।
X
पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने कहा कि घटना अत्यंत दुखद है व शर्मनाक है। प्रशासन को अविलंब आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए।पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने कहा कि घटना अत्यंत दुखद है व शर्मनाक है। प्रशासन को अविलंब आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए।

  • बैंक से पैसा निकाल कर लौट रही थी महिला, वारदात की जानकारी देने पर हत्या की दी धमकी

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:38 PM IST

गिरिडीह. गावां थाना क्षेत्र के माल्डा स्थित बंगलासोत मंदिर के समीप जंगल में एक महुआ पेड़ के नीचे लिफ्ट देने के नाम पर 35 वर्षीय दलित महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शनिवार की सुबह नौ बजे की है। इस संबंध में पीड़ित महिला ने गावां थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। 

महिला ने आवेदन देकर कहा है कि वह अपने पुत्र के साथ शनिवार की सुबह पैदल माल्डा बैंक से पैसा निकालने के आई थी। इस दौरान मेरे पुत्र अपने किसी दोस्त के साथ घर चला गया और मैं अकेली पैसा निकालकर अपने घर निमाडीह की ओर जा रही थी। इसी दौरान पीछे से बाइक पर सवार होकर निमाडीह निवासी शिवबालक यादव (20) पिता सुरेंद्र यादव बाइक रोककर बोला कि मैं भी निमाडीह ही जा रहा हूं। इसलिए मेरे बाइक पर बैठ जाओ। उसके कहने पर मैं बाइक पर बैठ गई व माल्डा-निमाडीह मुख्य पथ में वह अपना बाइक को सड़क के दूसरी ओर मोड़ दिया। जबकि मैंने विरोध किया तो वह कहने लगा कि यह रास्ता नजदीक है।

युवक मुख्य पथ से लगभग एक किलोमीटर दूर पर सुनसान जगह पर एक महुआ पेड़ के नीचे बाइक रोक दिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद वह मुझे कुछ रुपए दे रहा था जिसका मैंने विरोध किया तो उसने धमकी देते हुए कहा कि घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे। 

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी : थानेदार
थाना प्रभारी विजय केरकेट्टा ने कहा कि महिला के आवेदन पर गावां थाना में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं, महिला को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

घटना अत्यंत दुखद है : पूर्व विधायक
इधर, पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने कहा कि घटना अत्यंत दुखद है व शर्मनाक है। प्रशासन को अविलंब आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए। कहा कि हाल ही दिनों में क्षेत्र के कानून व्यवस्था बहुत ही खराब हो गयी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना